Sunday 9 December 2018

भंसाली की फिल्म में अनुष्का के साथ सलमान !


क्रिकेटर विराट कोहली से शादी से पहले और उसके बाद, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म परी और सामाजिक सन्देश देने वाली फिल्म सुई धागा : मेड इन इंडिया रिलीज़ हो चुकी है।  उनकी, इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्म जीरो है।  इस फिल्म में वह, शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ जब तक है जान के बाद दूसरी बार त्रिकोण बना रही है। 

जीरो के बाद जीरो फिल्म
जीरो, २१ दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है।  इस फिल्म की रिलीज़ के बाद, अनुष्का शर्मा की बतौर निर्माता फिल्म ही दर्ज है।  उन्होंने अभी तक कोई दूसरी नई फिल्म साइन नहीं की है।  लेकिन, अब खबर है कि संजय लीला भंसाली, उन्हें अपनी फिल्म की नायिका बना सकते हैं।  इस फिल्म को खुद संजय लीला भंसाली ने लिखा है।  इसलिए, इस किरदार में अनुष्का शर्मा ही फिट बैठती हैं।

पहली बार भंसाली के साथ
अगर ऐसा हुआ कि अनुष्का शर्मा को संजय लीला  भंसाली की फिल्म में ले लिया जाता है तो वह पहली बार भंसाली प्रोडक्शंस की किसी फिल्म में अभिनय करेंगी।  भंसाली की फिल्म लार्जर देन लाइफ होती है।  उनकी फिल्मों में काम करना, स्वप्न में विचरने जैसा होता है। अनुष्का शर्मा ने  ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं की है। वैसे अभी यह साफ़ नहीं है कि भंसाली इस फिल्म के निर्देशक भी होंगे या केवल बतौर निर्माता भूमिका में होंगे?


सलमान खान के साथ
खबर है कि संजय लीला भंसाली ने इसी फिल्म के लिए, सलमान खान को लिया है । अगर, इस अनाम फिल्म का निर्देशन संजय लीला भन्साली सम्हालते हैं तो फिल्म हम दिल दे चुके सनम  के बीस साल बाद यह एक्टर डायरेक्टर जोड़ी फिर बनेगी।  यह फिल्म सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म भी होगी।  सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने फिल्म सुल्तान मे नायक-नायिका की भूमिका की थी। सुल्तान, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

पीरियड नहीं पारिवारिक

सूत्र बताते हैं कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म पीरियड फिल्म नहीं होगी।  यानि, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत जैसा कोई ड्रामा नहीं होगा।  यह फिल्म पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है।  बड़े पैमाने पर बनाये जाने वाली भंसाली की फिल्म २०१९ के मध्य तक फ्लोर पर जाएगी तथा ईद २०२० में रिलीज़ होगी।  

ग्लोबल स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment