Sunday 9 December 2018

क्यों बाल झड रहे हैं आयुष्मान खुराना के ?



राब्ता (२०१७) से हाथ जल जाने के बाद, सन्नाटे में आ गए, निर्माता निर्देशक दिनेश विजन को, हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री ने जोश से भर दिया है।  वह, एक के बाद एक, फिल्मों का ऐलान करते चले जा रहे हैं।

रोहित जुगराज निर्देशित फिल्म अर्जुन पटियाला, अगले साल रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कृति सैनन और वरुण शर्मा की मुख्य भूमिका है।

आजकल, उनकी एक गुजराती बिज़नेस मैन पर केंद्रित फिल्म मेड इन चाइना की शूटिंग तेज़ी से रही है।  इस फिल्म में, राजकुमार राव की मौनी रॉय नायिका हैं । फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले कर रहे हैं । यह फिल्म १५ अगस्त २०१९ को रिलीज़ होगी ।

तीसरी फिल्म लुका छिपी में भी कृति सेनन नायिका हैं । फिल्म में उनके नायक कार्तिक आर्यन हैं । इस फिल्म का निर्देशन लक्षमण उतेकर कर रहे हैं । फिल्म में कार्तिक आर्यन ने एक चैनल के रिपोर्टर की भूमिका की है, जो एक तेज़ दिमाग लड़की से प्रेम करने लगता है । यह फिल्म मार्च में रिलीज़ होगी। 


अभी पाइप लाइन में उनकी तीन फिल्मों की शूटिंग ख़त्म नहीं हुई है कि दिनेश ने चौथी फिल्म का ऐलान कर दिया है । इस फिल्म का टाइटल बाला रखा गया है । यह फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसके बाल समय से पहले झड़ने लगे हैं । इस कॉमेडी फिल्म में बाला की भूमिका आयुष्मान खुराना ने की है ।

आयुष्मान खुराना लीक से हट कर बनी फिल्मों के नायक वाली प्रतिष्ठा हासिल कर चुके हैं । इस फिल्म का निर्देशन, फिल्म स्त्री में, आयुष्मान खुराना के भाई अपरशक्ति खुराना को निर्देशित करने वाले अमर कौशिक कर रहे हैं ।

फिल्म में, आयुष्मान की जोडी तीसरी बार भूमि पेडनेकर के साथ बनाई गई है । इन दोनों ने, इससे पहले दम लगा के हिअषा और शुभ मंगल सावधान जैसी फ़िल्में की हैं ।

भंसाली की फिल्म में अनुष्का के साथ सलमान ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment