Thursday 17 January 2019

अनुराग बासु (Anurag Basu) की सीक्वल में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फातिमा (Fatima Sana Shaikh)


फ्लॉप ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की अभिनेत्री फातिमा सना शैख़ ने, राजकुमार राव के साथ अनुराग बासु की सीक्वल फिल्म की शूटिंग भोपाल में शुरू कर दी है।  इस फिल्म को द लाइफ इन मेट्रो की सीक्वल फिल्म बताया जा रहा है।

इस सीक्वल फिल्म को, फातिमा सना शैख़ ने पिछले साल नवंबर में ही साइन कर लिया था।  उस समय तक, फातिमा की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान रिलीज़ नहीं हुई थी। यह फिल्म, तापसी पन्नू के तारीखों की समस्या के कारण फिल्म छोड़ देने के कारण फातिमा को मिली थी।

फिल्म की शूटिंग के बारे में, फातिमा सना शैख़ ने ट्वीट कर बताया, "प्यार से बुलाओगे तो पलट भी जायेंगे। बहुत जल्द। anurag basu's  next."


२००७ में रिलीज़ फिल्म द लाइफ इन अ मेट्रो में  सितारों की भरमार थी। २००७ की फिल्म में धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, इरफ़ान खान, कोंकणा सेन शर्मा, के के मेनन, शाइनी आहूजा, शरमन जोशी जैसे बड़े-छोटे और वरिष्ठ सितारों का जमावड़ा था।  फिल्म को अच्छी सफलता मिली थी।

द लाइफ इन अ मेट्रो की सीक्वल फिल्म में भी चार जोड़े हैं।  राजकुमार राव और फातिमा सना शैख़ के अलावा सैफ अली खान, ईशान खट्टर, इलीना डिक्रूज़ और आदित्य रॉय कपूर के लिए जाने की भी खबर है।

फिल्म में अभिषेक बच्चन ने अपने हिस्से के काफी शूटिंग पूरी भी कर ली है।

सीक्वल फिल्म का निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार के साथ खुद अनुराग बासु कर रहे हैं।  इस फिल्म के साल के अंत तक रिलीज़ होने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment