Tuesday 5 March 2019

रजनीकांत का दो सुंदरियों संग रोमांस


खबर पक्की है कि ६८ साल के सुपरस्टार रजनीकांत, ए आर मुरुगादॉस की अगली अनाम फिल्म में, दो युवा अभिनेत्रियों नयनतारा और कीर्ति सुरेश के साथ रोमांस करेंगे। नयनतारा उनसे उम्र में आधी यानि ३४ साल की है, तो कीर्ति सुरेश तो अभी सिर्फ २६ साल की है। इस फिल्म में रजनीकांत की दोहरी भूमिका बताई जा रही है। 



दो अभिनेत्रियों के रजनी
पिछली कुछ फिल्मों से रजनीकांत को दो दो अभिनेत्रियों का इकलौता हीरो बनाया जा रहा है। जनवरी २०१९ में रिलीज़, कार्तिक सुब्बाराव की एक्शन फिल्म पेट्टा में तृषा कृष्णा ने उनकी पत्नी और सिमरन ने उनकी प्रेमिका की भूमिका की थी।  इसी प्रकार से, २०१८ में रिलीज़ फिल्म काला में रजनीकांत की भूमिका तो एक ही थी. लेकिन, उनकी पत्नी की भूमिका ईश्वरी सेल्वी और प्रेमिका हुमा कुरैशी बनी थी।



रोबोट की रोबोट रोमांस
शंकर की विज्ञान फंतासी २.० में, रजनीकांत की पत्नी के तौर पर, फिल्म की प्रेकुएल रोबोट की ऐश्वर्या राय की आवाज़ का इस्तेमाल किया गया था। इस फिल्म में, रजनीकांत ने एक रोबोट चिट्टी की भूमिका भी की थी। फिल्म में एक फीमेल रोबो की भूमिका में एमी जैक्सन थी। यह रोबो किरदार रजनीकांत के चिट्टी से प्रेम करता था। 



पुराना है कम उम्र की अभिनेत्रियों से रोमांस
रजनीकांत, फिल्म कबाली में ३० साल की राधिका आप्टे से, लिंगा में २६ साल की सोनाक्षी सिन्हा से, कोचादईयान में २८ साल की दीपिका पादुकोण से और रोबोट में २८ साल की ऐश्वर्या राय बच्चन से रोमांस कर रहे थे। 


अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के दो पोस्टर- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment