Thursday 7 March 2019

आज भी बड़ी मस्त मस्त है रवीना टंडन


रवीना टंडन के रुपहले परदे पर वापसी की खबर है। वह पिछले साल की हिट फिल्म केजीएफ़ चैप्टर १ में संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है। रवीना टंडन को, पिछली बार निर्देशक ओनिर की फिल्म शब में सोनाली मोदी की भूमिका में देखा गया था। फिल्म में, रवीना टंडन की भूमिका काफी मस्त थी। वह फैशन इंडस्ट्री में दखल रखने वाली एक महिला की भूमिका में थी, जो एक युवा मॉडल को सपोर्ट करती है।  ज़ाहिर है कि वह इसकी कीमत भी उस युवक से वसूल करती होगी। बड़ी बोल्ड भूमिका थी रवीना टंडन की।


बोल्ड, ब्यूटीफुल और सेंसुअस
इसमे कोई शक नहीं कि रवीना टंडन एक बोल्ड, ब्यूटीफुल और सेक्सी अभिनेत्री के तौर पर आज भी याद की जाती हैं। उन्होंने फिल्म में अभिनय से ज्यादा ग्लैमर को महत्व दिया। श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की तुलना में, फिल्मों में रवीना टंडन के भीगे हुए गीत कामुकता जगाने वाले थे। मोहरा का टिप टिप बरसा पानी जैसे रवीना टंडन के दूसरे तमाम भीगे भीगे गीत इसका प्रमाण हैं।


१९ साल पहले जैसी रवीना
पिछले दिनों, रवीना टंडन वर्व इंडिया मैगज़ीन के कवर के लिए फोटोशूट कर रही थी। वर्व चुस्त-दुरुस्त, उत्साही और जोशीले लोगों की पत्रिका है। इस पत्रिका को, आज भी रवीना टंडन को १९ साल पहले की जोशीली रवीना लग रही थी। इस पत्रिका ने, अपनी स्थापना के बाद, १९ साल पहले रवीना टंडन का इंटरव्यू और फोटो सेशन किया था। इस पत्रिका से, रवीना टंडन ने अपने स्कूल के दिनों से लेकर, फिल्मों में आने, फिल्मों में अपना एक मुकाम बनाने की यादें साझा की।


बहनजी से मस्त मस्त गर्ल
रवीना टंडन ने यह भी साझा किया कि उन्हें स्कूल में माँ द्वारा तेल डाल कर भेजा जाता था।  इसलिए, स्कूल में उन्हें वर्नी या बहनजी टाइप कहा जाता था। इस स्कूल की बहनजी का फिल्मों की मस्त मस्त गर्ल बन जाना बड़ा मायने रखता था। वर्व के लिए, उनके द्वारा किया गया फोटो सेशन  इसकी ताकीद करता था कि वह आज भी जोश से भरी हैं, उत्तेजक है और मस्त मस्त हैं।


सलमान खान का रोमांस कौन: कैटरीना, दीपिका या प्रियंका !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment