Monday 8 April 2019

Irrfan Khan ने शुरू की अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग


लन्दन में, एक साल तक हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (High-grade Neuroendocrine Tumourके इलाज़ के बाद, वापस लौटे अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की फिल्म का, उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। दर्शकों को ख़ास तौर पर, २०१७ में रिलीज़ उनकी हिट फिल्म हिंदी मीडियम (Hindi Mediium) की सीक्वल फिल्म का इंतज़ार था।

बीच में ऐसा लगा था कि इरफ़ान अभी पूरी से स्वस्थ नहीं है तथा किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकेंगे । लेकिन, अब इंतज़ार की घड़ियाँ ख़त्म हो गई हैं ।

इरफ़ान (Irrfan Khan) ने हिंदी मीडियम की सीक्वल फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग लन्दन में शुरू कर दी है । इस फिल्म की शूटिंग में, हिंदी मीडियम में उनके साथी दीपक डोबरियाल (Deepak Dobrial) एक बार फिर साथ हैं। 

इरफ़ान ने अपनी फिल्म की शूटिंग का एक चित्र अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है । इस पोस्ट से, इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की फिल्म की कहानी के बारे में कुछ ख़ास जानकारी नहीं होती । मगर इतना ज़रूर पता चलता है कि वह फिल्म में मिठाई दुकानदार बने हैं ।

फर्स्ट लुक में इरफ़ान खान एक दूकान के बाहर खड़े हुए हैं तथा ऊपर टंगे साइन बोर्ड पर घसीटेराम मिष्ठान्न भण्डार लिखा है । यह भी पता चलता है कि यह दूकान १९०० से स्थापित है ।

इस पोस्ट से ही पता चलता है कि फिल्म में इरफ़ान खान ने चम्पकजी मिठाई वाला की भूमिका की है । इससे साफ़ है कि अंग्रेजी मीडियम का कथानक पहली फिल्म से बिलकुल भिन्न है ।

फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका मदान (Radhika Madan) ने इरफ़ान (Irrfan) की बेटी की भूमिका की है । फिल्म मे करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी हैं। रोल क्या है ! साफ़ नहीं है ।

इस फिल्म का निर्देशन होमी अडजानिया (Homi Adjania) कर रहे हैं। 

Saif Ali Khan not part of the Love Aaj Kal sequel- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment