Tuesday 23 December 2014

जैक्विलिन ने दिखाया श्रीलंका में अपने प्रशंसकों को 'रॉय' का ट्रेलर

बॉलीवुड की अभिनेत्री जैक्विलिन फर्नांडिस, जिन्हे २०१४ में सलमान खान की फिल्म 'किक' करके स्टारडम की ज़ोरदार किक मिली है, अपनी नयी फिल्म 'रॉय' के प्रति बेहद उत्साहित है।  इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर का एक्सटेंडेड कैमिया बताया जा रहा है।  मुख्य भूमिका में अर्जुन रामपाल  है।  लेकिन, जैक्विलिन के पास खुश होने के बड़े कारण हैं।  निर्देशक विक्की सिंह की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'रॉय' में टिया और आयशा के दोहरे किरदार निभा रहीं जैकलीन फर्नांडिस के लिए यह बहुत ही स्पेशल फिल्म बन गयी है। फिल्म 'किक' में सलमान खान के साथ रोमांस के बाद जैक्विलिन अब इस रोमांटिक थ्रिलर में रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल से रोमांस करेंगी । जैकलीन अपने इन दोहरे किरदारों को लेकर बहुत उत्साहित हैं । इसलिए उन्होंने फिल्म के निर्माता भूषण कुमार से श्रीलंका के फैंस को ट्रेलर दिखाने की इच्छा व्यक्त की । 2015 में रिलीज़ होने जा रही 'रॉय' जैकलीन की बड़ी फिल्म है । वे कहती हैं, "रॉय मेरी बहुत अलग फिल्म है। मैं इसमें डबल रोल कर रही हूँ। फिल्म में मेरी दोहरी भूमिका और मेरे लुक को लेकर श्रीलंका में भी मेरे फैंस उत्साहित हैं । मेरे कई फैंस और पारिवारिक मित्रों ने कई मौकों पर मुझसे फिल्म से जुड़ा कोई वीडियो दिखाने की बात कही।  मैंने भूषण (निर्माता भूषण कुमार) से यह बात शेयर की । उन्हें भी मेरा आईडिया पसंद आया और हमने श्रीलंका में ट्रेलर का खास प्रदर्शन रखा । इसका फैंस ने बहुत सकारात्मक और अच्छा रिस्पॉन्स दिया । अपने देश में ऐसा कर पाना मेरे लिए भूलने वाला अनुभव रहा ।" इस प्रकार से ऐसा पहली बार हुआ कि  किसी दूसरे देश में बॉलीवुड की किसी फिल्म का ट्रेलर ख़ास तौर पर रिलीज़ हुआ।  


No comments:

Post a Comment