Saturday 14 February 2015

‘फॉर्गोट टू बी मी’ से गायकी में कदम रखा सारा जेन डायस ने


  
अपनी गायकी के साथ पॉप म्युज़िक में शामिल हो रहीं हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री सारा जेन डायस ने अपने करियर में एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। दरअसल एक लंबे अर्से से सारा अपनी गायकी को पहचान देना चाहती थीं। लेकिन वह नहीं चाहती थी कि वह किसी साधारण गीत के साथ आयें। अब उनके सिंगल ‘फॉर्गोट टू बी मी’ का प्रीमियर एम टीवी पर हुआ है, उनकी गायिकी की प्रशंसा हो रही है। अपने लिखे इस गीत से अपने पैशनेट सिंगिंग करियर की शुरूआत कर रहीं सारा का इस गीत का विडियो भी बेमिसाल है। इस विडियो का निर्देशन स्वयं सारा ने किया है। सारा के सपनों को मुकम्मल करने में उनकी मदद की है उनके बेहतरीन दोस्तों, अरुणोदय सिंह, सपना भावनानी और वी जे बानी ने। अरुणोदय सिंह और सपना भावनानी ने तो सारा के इस विडियो में अपनी उपस्थिती भी दर्ज़ करायी है। ब्लैक एंड व्हाइट परिवेश में दिखाये जा रहे दिल टूटने की इस खूबसूरत दास्तां को सारा ने जिस खूबसूरती से पेश किया है वह काबिले तारीफ़ है। इस विडियो की अधिकतर शूटिंग मुंबई में हुई है। सारा इस बात से बेहद खुश हैं कि उनके म्युज़िक करियर को बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों का सहयोग मिला है, जिनमें विशाल दादलानी सहित अंकुर तिवारी, सिड कुट्टो तथा माइकी मैकक्लेरी शामिल हैं। अपने इस पहले विडियो एल्बम को यू ट्यूब पर डालते हुए सारा कहती हैं, ‘’मैं एक लंबे अर्से से अपना म्युज़िक एल्बम बनाना चाहती थी, लेकिन कुछ क्रिएटिव चीज़ों को लेकर इंतज़ार में थी। क्योंकि मेरी आत्म अभिव्यक्ति बहुत खास है। सच कहूं तो एक सच यह भी है कि ‘फ़ॉर्गोट टू बी मी’ मेरे परिवार और मेरे दोस्तों के सहयोग के बिना संभव नहीं था। यह मेरे लिए बहुत बडी बात है कि बानी, अरुणोदय और सपना ने आगे आकर मेरे पहले विडियो एल्बम में नज़र आने की पेशकश की। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि संगीत जगत से ताल्लुक रखनेवाले कुछ नामी दिग्गजों, जैसे अंकुर तिवारी, विशाल दादलानी, सिड कुट्टो और माइकी मैकक्लेरी ने मेरे संगीत को सराहा।’’ यू ट्यूब पर इस सिंगल के वीडियो के ज़ारी होने के बाद फिल्मी हस्तियों ने सारा की गायिकी की प्रशंसा की है।  तो आप भी देखिये सेक्सी सारा का पूरा वीडियो एल्बम।

No comments:

Post a Comment