Thursday, 13 August 2015

वेलकम बैक की स्टारकास्ट ने की बिना रिहर्सल किया गाने की शूट

किसी भी मल्टीस्टारर फिल्म में एक्टर्स को एक साथ लाना उनसे डेट निकलवाना और उन्हें एक साथ डायरेक्ट करना बहुत ही मुश्किल काम है, लेकिन डायरेक्टर अनीज़ बज़्मी यह हुनर बखूबी है , अनीज़ अपनी आगामी फिल्म वेलकम बैक है जिसमे नज़र आएंगे नाना पाटेकर, जॉन अब्राहम, अनिल कपुर, नसीरुद्दीन शाह नज़र आएंगे। अनीज़ फिल्म के लिए एक सोंग शूट करना चाहते पर सारे स्टार को एक साथ इकठ्ठा करना   इतना भी आसान नहीं था उनके लिए, पर जैसे तैसे कर के  उन्होंने सारे आर्टिस्ट से सोंग शूट के लिए डेट ले ही ली , और  बिना किसी रिहर्सल सभी ने इस गाने को शूट किया। 
अनीज़ ने जब इन सितारों को गाने के लिए संपर्क करना चाहा तब  ये सितारे अपने दूसरे कमिटमेंट में बिज़ी थे, अनीज़ इन सितारों के डेट्स एक साथ नही मिल पा रहे थे, इसीलिए उन्होंने ने इस सितारों से अनुरोध किया की इस गाने के लिए समय दे और बिना रिहर्सल शूट करे. 
अनीज़ बज़्मी का कहना है की "मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था इन सितारों से सामान डेट मिल पाना, पर जैसे ही मुझे एक सामान डेट दी मैंने उनसे अनुरोध किया की बिना रिहर्सल ही इस गाने की शूट करे, ये सितारे न ही सिर्फ अच्छे डांसर्स है बल्कि ये लोग स्क्रीन पर भी बहुत अच्छे लग रहे है। 

No comments:

Post a Comment