Tuesday 19 April 2016

तापसी के साथ अली के रोमांस का तडका

2016 की फिल्मों में युवा जोड़ियों को लेने की होड़ में लगी है । इसी क्रम में बेबी फेम तापसी पन्नू और अभिनेता अली फैज़ल एक साथ रोमांस करते दिखेंगे । अभिनेता प्रकाश राज फ़िल्म 'तड़का' के साथ निर्देशन क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। वह अपनी फिल्म में  इस खूबसूरत और टैलंटेड जोड़ी को निर्देशित करेंगे।यह फिल्म तमिल फ़िल्म 'उन समयाल अरविल' का रीमेक है। फ़िल्म में नाना पाटेकर और श्रेया सरन भी अहम् भूमिकाओं में नज़र आयेंगे। मई के पहले सप्ताह से गोआ में शूट करने के लिए सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गयीं हैं। फ़िल्म का कथानक क्रॉस कनेक्शन पर आधारित है जो पूरी तरह दो अजनबियों के भाग्यों को बदल के रख देता है।इस फ़िल्म की मस्त कॉमेडी फिल्म के किरदारों द्वारा की गयी गलतियों से पैदा होती है। वह गलतियाँ ठीक कर ली जाएँगी या ठीक करने में और कितनी  गलतियाँ होती जायेंगी यह देखा जाना दिलचस्प होगा।  लेकिन जो भी होगा हँसा-हंसा के लोटपोट कर देने वाला होगा। तापसी कहती हैं, " यह जानकार कि प्रकाश सर मुझे डायरेक्ट करेंगे,मैं बेहद एक्साइटेड हूँ।मैंने इससे पहले भी उनके साथ दो तेलुगु फिल्में की है और सेट पर बेहद अच्छा समय बिताया है।शूट के समय उनका एनर्जी लेवल देखते ही बनता है।नाना पाटेकर जी इस फ़िल्म का हिस्सा है और मुझे उनके साथ स्क्रीन साझा करनी है।यह तो सोने पर सुहागा जैसा है।मैंने यह फ़िल्म साउथ में देखी है लेकिन हिंदी ऑडिएंस को ध्यान में रखते हुए इसमें काफी चेंजेस किये गये है।फ़िल्म की शानदार स्टार कास्ट के साथ काम करने को लेकर मैं बेहद रोमांचित हूँ।" अली का कहना है," मैं प्रकाश सर के काम का हमेशा से प्रशंसक रहा हूँ, चाहे वह साउथ में हो या फिर यहां।उनके द्वारा निर्देशित किया जाना किसी भी एडवेंचर से कम नहीं है।यह उन बेहद उम्दा कहानियों में से एक है जो मैंने आज तक की हैं।लगता है कि बिग सक्रीन पर एक बड़ा 'तड़का' लगने वाला है।मेरे साथ फ़िल्म में तापसी, नाना पाटेकर और श्रेया सरन जैसी प्रतिभावान कास्ट है।सब कुछ तैयार है और मैं भी।"

No comments:

Post a Comment