Thursday 9 August 2018

'स्त्री' नोरा फतेही की देहाती कमरिया

नोरा फतेही तो आइटम सांग्स के लिए सुरक्षित कर ली गई है । फिल्म चाहे बॉलीवुड की हो या साउथ की, आइटम सांग उनके साथ हमेशा जुड़ा रहा है। 

आगामी फिल्म सत्यमेव जयते में उनका बेली डांस नंबर दिलवर दिलवर लोकप्रिय हो चुका है ।अभी उनकी यह फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, लेकिन एक दूसरी आगामी फिल्म राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म स्त्री का आइटम चर्चा में आ गया है । 

इस फिल्म का कमरिया गीत एक देहाती पृष्ठभूमि वाला गीत है । नोरा इस गीत में राजकुमार राव, अपरशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ नृत्य कर रही है। 

यह, नोरा के अब तक के अति आधुनिक गीतों से बिलकुल अलग देहाती प्रभाव वाला है । इस गीत में नोरा की पोषक तड़क भड़क वाली पोशाकों से बिलकुल अलग, बेहद मामूली है । फिल्म में नोरा का किरदार देहाती लड़की वाला, मगर दिलेर है । यह एक भोपाली किरदार है । 

जब गीत के बारे में नोरा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कमरिया को बड़े शानदार तरीके से कोरियोग्राफ किया गया है । विडियो का कांसेप्ट ताज़गी भरा है । 

ऐसा नृत्य मैंने पहले कभी नहीं किया । वेशभूषा बड़ी विचित्र है । मैंने जो साड़ी पहनी है, वह मेरी कमर और स्नीकर्स और स्वेटर के साथ बाँधी गई है । मेरे बाल बिखरे हुए हैं । मैं पूरे गाने में देहाती जैसी लगी हूँ । 

मुझे इस गीत को राजकुमार (राव), अपरशक्ति (खुराना) और अभिषेक (बनर्जी) के साथ करने में बड़ा मज़ा आया । मैं इस गीत को दर्शकों के देखने का इंतज़ार कर रही हूँ । 

नोरा कहती है, “पिछले जन्म में मैं ज़रूर देहाती रही हूंगी । तभी तो मैं इसे विश्वसनीय तरीके से कर पाई ।"

कमरिया गीत को आस्था गिल, सचिन संघवी, जिगर सरैया और दिव्य कुमार ने गया है। संगीत  सचिन जिगर का है।

नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म भारत की स्टारकास्ट में शामिल कर ली गई हैं । फिल्म में उनका लातीनी किरदार है . वह भारत के माल्टा शिड्यूल में शामिल होंगी ।

पाखी को सेंसर प्रमाण पत्र नहीं ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment