Thursday 2 August 2018

क्या कमल हासन के साथ फिल्म करेंगे विवेक ओबेरॉय ?

ज़ी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ में, ओमंग कुमार और हुमा कुरैशी के साथ विवेक ओबेरॉय जज की भूमिका में  हैं।

पिछले दिनों, उनके शो में अपनी १० अगस्त को रिलीज़ होने जा रही फिल्म विश्वरूप २/ विश्वरूपम २ का प्रमोशन करने तमिल फिल्म सुपर स्टार कमल हासन पहुंचे थे।

इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ के जजों ने इस वरिष्ठ अभिनेता का पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

विवेक ओबेरॉय चूंकि दक्षिण की फिल्मों में सक्रिय हैं, इसलिए कमल हासन के साथ उनका जोश कुछ ज़्यादा था। उन्होंने, कमल हासन को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने, कुछ तमिल संवाद कमल हासन के सामने बोले। इनसे कमल हासन बहुत प्रभावित हुए।

विवेक ओबेरॉय की तमिल फिल्म विवेगम ने, न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की, बल्कि विवेक ओबेरॉय के अभिनय की भी प्रशंसा हुई। खबर है कि उन्हें दक्षिण की फिल्मों के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं।

कमल हासन के साथ सिनेमा को लेकर बातचीत के दौरान, विवेक ओबेरॉय ने कमल हासन के साथ किसी फिल्म में काम करने की इच्छा प्रकट की। इस पर, कमल हासन ने तत्काल कहा, "बहुत जल्दी।"

कमल हासन, शो में विवेक ओबेरॉय की मूंछ से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने विवेक ओबेरॉय की अपने प्रति गर्मजोशी का स्वागत करते हुए विवेक ओबेरॉय को सपरिवार, १० अगस्त से रिलीज़ होने जा रही अपनी फिल्म विश्वरूप २ की ख़ास स्क्रीनिंग में न्योता भी दे दिया।  

फिल्म पाखी का गम है कहाँ गीत - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment