Tuesday 18 December 2018

बौने हैं तो क्या हुआ, रितेश बुरे हैं !



शाहरुख़ खान की बौने किरदार वाली फिल्म जीरो इस शुक्रवार रिलीज़ हो रही है। कमल हासन की तमिल फिल्म अप्पू राजा के बौने  किरदार के बाद, इक्का दुक्का एक्टर्स ने ही अपनी फिल्म में बौने की भूमिकाये की। अनुपम खेर (जानेमन) और जॉनी लीवर (आशिक़) ही ऐसे दूसरे एक्टर हैं। अब इस कड़ी में रितेश देशमुख भी शामिल होने जा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि मिलाप जावेरी फिल्म मरजावां का निर्देशन करने जा रहे हैं।  इस फिल्म में एक विलेन की सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की नायक-खलनायक जोड़ी को लिया गया था। अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भी रितेश देशमुख की भूमिका खलनायक वाली ही होगी।


जो लोग, रितेश देशमुख को एक विलेन में देख चुके हैं, वह उनके अभिनय की प्रशंसा करेंगे कि उन्होंने चॉकलेटी चेहरे के बावजूद अपने विलेन किरदार को बखूबी अंजाम दिया था।

मिलाप झावेरी ने ही एक विलेन को लिखा था। इसलिए, अब वह इस बार रितेश देशमुख को ज़्यादा खतरनाक बनाने जा रहे हैं।  ख़ास बात यह होगी कि यह किरदार एक बौने का होगा। यानि रितेश देशमुख के बौने विलेन की दुष्टता में उनकी लम्बाई आड़े नहीं आएगी।


रितेश, फिल्म में साढ़े तीन फ़ीट से थोड़ा अधिक की  लम्बाई वाले अपराधी चरित्र को करेंगे। यानि ५ फ़ीट ११ इंच के रितेश देशमुख, परदे पर ढाई फ़ीट कम नज़र आएंगे।  इसके लिए वीएफएक्स की इफरात होगी।  फिल्म काफी महँगी हो जायेगी। लेकिन, अंदरूनी सूत्र दावा करते हैं कि रितेश देशमुख के चरित्र की लम्बाई से उसकी क्रूरता में कोई कमी नहीं आएगी।

तो तैयार हो जाइये बॉलीवुड के परदे पर बौने बनने वाले चौथे एक्टर से मिलने को ।  


जोश से भर देने वाला मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment