Tuesday 9 February 2016

राम गोपाल वर्मा का आरजीवी टॉकीज

सत्या फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा सेंसर बोर्ड से सचमुच परेशान नज़र आते  हैं। इसीलिए उन्होंने अपने आरजीवी टॉकीज की स्थापना की है।  यह ऑनलाइन टॉकीज बिना सेंसर के फ़िल्में दिखा सकेगा।  इस टॉकीज  पर लघु फिल्मों के दूसरे निर्माता भी अपनी शार्ट फ़िल्में अपलोड कर सकते हैं, बशर्ते कि वह वर्मा की कसौटियों पर खरी उतरें। कैसी होनी चाहिए यह फिल्में ! ट्विटर पर रामगोपाल वर्मा की शार्ट फिल्म सिंगल एक्स का पोस्टर इसे बयान करता है।  रामगोपाल की  यह शार्ट फिल्म 'एन इरोटिक थ्रिलर' फिल्म है।  रामगोपाल वर्मा कहते  हैं, "आरजीवी थिएटर में इरोटिक फिल्मों के अलावा अपराध और डरावनी फ़िल्में भी रिलीज़ होंगी। मैं गॉड पर फिल्म रिलीज़  नहीं करूंगा, क्योंकि,   मुझे ईश्वर पर विश्वास नहीं।  मुझे खेल से नफरत है, इसलिए खेल पर कोई फिल्म नहीं होगी।  रोमांटिक और सेक्स कॉमेडी के रिलीज़ होने का भी कोई सवाल नहीं, क्योकि मेरे लिए लव और सेक्स गंभीरता का मामला है।" इससे स्पष्ट है कि शार्ट फिल्म बनाने वालों के लिए काफी विषय है रामगोपाल वर्मा के थिएटर के लिए फिल्म बनाने के। रामगोपाल वर्मा अपनी पहली शार्ट फिल्म 'सिंगल एक्स' को सेंसर बोर्ड को समर्पित करते हैं।  वह कहते हैं, "मुझे पूरी आशा है कि सिंगल एक्स को दाऊद इब्राहिम ज़रूर पसंद करेगा।"   तो तैयार हो जाइये रामगोपाल वर्मा की इरोटिक थ्रिलर फिल्म सिंगल एक्स को आरजीवी टॉकीज पर देखने और अपनी अपनी फ़िल्में अपलोड करने के लिए।
  

No comments:

Post a Comment