Sunday 18 February 2018

अपनी विग से परेशान पृथ्वी वल्लभ का तैलप

जब बेहोश हो गया तैलप !
बैंकर से एक्टर बने जितिन गुलाटी सोनी चैनल से प्रसारित शो 'पृथ्वी वल्लभ' में राजा तैलप की भूमिका कर रहे हैं । जितिन अपने इस किरदार को पूरी सहजता के साथ आकर्षक बनाना चाहते हैं । इस शो के किरदारों के लिए तमाम दूसरे एक्टर्स की तरह जितिन गुलाटी को भी कई लुक ट्रायल्स से गुजरना पड़ा है । उन्हें अपने बालों के लुक के लिए भी ८ से १० लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा है । जितिन इस शो के दौरान दो लुक में नज़र आते हैं -एक जूडे के साथ और दूसरा मुकुट को सहारा देने के लिए खुले बालों के साथ । ऐसा करना इस लिए ज़रूरी था ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मुकुट दृश्यों के दौरान निकल न जाए। लेकिन, इसके बावजूद जितिन को अपने बालों के कारण हंसी का पात्र बनना ही पडा । शो के एक गंभीर सीन में जितिन को बेहोश होना था । लेकिन यह दृश्य करते हुए उनकी विग निकल आई । जितिन समझ नहीं पा रहे थे कि हर कोई क्यों हंस रहा था। जितिन ऐसे दृश्यों के कारण हंसी का केंद्र बनने पर बताते हैं, “जब मैं घोड़े पर बैठकर जंग के दृश्यों की शूटिंग कर रहा था तो गर्म हो जाने के कारण  यह विग कभी-कभी ढीली हो जाती है । एक बार, हम एक गंभीर दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें मुझे बेहोश होना था। जब मैं इस दृश्य में खोया हुआ था, मैंने अपने आसपास हंसी की आवाज सुनी । पता चला कि मेरी विग में एक्ट्रेस की ज्वेलरी में फंस गई थी । जबकि मैं आंखें बंद किए हुए वहीं पर पड़ा था। मुझे यह समझने में थोड़ा समय लग गया कि असल में हुआ क्या था। यह वाकई काफी मजेदार है।




No comments:

Post a Comment