Monday 19 February 2018

शो में क्रिकेट खेलते नज़र आयेंगे रणदीप

'पूरे समय काम और कोई खेल न खेलने से जैक एक नीरस लड़का बन जाता है', एक पुरानी कहावत है जो आज भी सच है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'ये उन दिनों की बात है' के एक्टर्स काफी सक्रिय हैं और शूट के दौरान अपना मनोरंजन करने का तरीका हमेशा ही खोज लेते हैं। हाल ही में, यह क्रू एक क्रिकेट मैच की शूटिंग कर रहा था। छुट्टी के दौरान समीर (रणदीप राय), जो एक प्रवीण क्रिकेटर हैं, उन्होंने टीम में सभी को अपनी खेल कुशलता दिखाई और कुछ चौके और छक्के भी जड़े! रणदीप अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में एक सक्रिय खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने अपने अकादमिक संस्थानों में टूर्नामेंट्स भी जीते हैं! संपर्क किए जाने पर रणदीप ने कहा, “क्रिकेट सभी भारतीयों का सबसे पसंदीदा खेल हैं और मैं भी अलग नहीं हूं। अपने स्कूल के दिनों से ही मैं यह खेलता आया हूं और तहे दिल से इसे चाहता हूं। मुझे खेल खेलते हुए कई सारी चोटें भी लगी हैं लेकिन ये कभी भी मेरी बाधा नहीं बनी। शूट के दौरान भी, ऐसे कई मामले आए जब कैच के लिए डाइव करने या क्रीज पर तेज दौड़ने एवं खुद को ड्रैग करने के हिस्सों की शूटिंग करते हुए मुझे चोट लग जाती थी। ये चीजें मुझ पर थोड़ा सा भी असर नहीं डालती हैं। मुझे क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है और दर्शकों के समक्ष खुद को खिलाड़ी के रूप में प्रस्तुत करने का यह बेहतरीन मौका है। और भी क्रिकेट मैचों की उम्मीद है!”  
आने वाले दृश्यों में, नैना का भाई अर्जुन इंटरस्टेट क्रिकेट मैच खेल रहा है। वह चोट की वजह से वह खेलने में सक्षम नहीं है। समीर आगे आता है और उसका रनर बनता है और यह सुनिश्चित करता है कि अर्जुन यह मैच जीत जाए। क्या इससे नैना का दिल पिघलेगा और समीर की ओर उसका रवैया बदलेगा? इसे देखने के लिए सोनी चैनल पर ये उन दिनों की बात है हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे देखते रहिये। 




No comments:

Post a Comment