Friday 7 December 2018

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां की शूटिंग हुई शुरू


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, ७ दिसंबर को, जिस फिल्म मरजावां की शूटिंग शुरू की है, उसमे उनके साथ तारा सुतरिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस फिल्म में, सिद्धार्थ का साथ रितेश देशमुख दे रहे हैं।

मिलाप झावेरी की मरजावां
मरजावां, मिलाप मिलन झावेरी की निर्देशित फिल्म है, जिनकी पिछली फिल्म सत्यमेव जयते सुपरहिट हुई थी। मिलाप की सफलता का परिणाम हैं कि उनकी फिल्म के साथ टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा अडवाणी के साथ मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी भी आ जुड़े हैं।

निखिल अडवाणी की शुभकामनाएं 
आज, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो पूरी स्टार कास्ट के साथ भूषण कुमार, मिलाप झावेरी, मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी मौजूद थे। निखिल अडवाणी तो खुद मौजूद नहीं थे।  लेकिन, उनकी शुभकामनायें पहुंच गई थी।  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस शूटिंग के कुछ चित्र अपने सोशल अकाउंट में पोस्ट किये।

रितेश देशमुख नदारद क्यों ?
इस शूट में, रितेश देशमुख को मौजूद होना था।  लेकिन, वह अपनी मराठी फिल्म माउली की रिलीज़ में व्यस्त थे। उनकी केंद्रीय भूमिका वाली फिल्म माउली १४ दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।  इसलिए, वह फिल्म की रिलीज़ के बाद, मरजावां की शूटिंग में हिस्सा लेंगे।


रोमांस नहीं, एक्शन है मरजावां
सिद्धार्थ मल्होत्रा की केंद्रीय भूमिका वाली फिल्म मरजावां टाइटल के बरख़िलाफ़ रोमांस फिल्म नहीं है।  यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। वह फिल्म में रफ़टफ और क्रुद्ध नज़र आएंगे।  फिल्म की कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

किसी धर्म के खिलाफ नहीं
फिल्म में उनका किरदार किसी धर्म के खिलाफ नहीं है।  इसकी झलक उनके पोस्ट किये गए चित्र से होती है, जिसमे उनकी मुट्ठी बंधी उँगलियों में भिन्न धर्मों के संकेत वाले टैटू बने हुए हैं।  सिद्धार्थ ट्वीट करते हैं, "इश्क़ और इंतक़ाम का कोई मज़हब नहीं।  कोई एक रब नहीं। द एक्शन पैक्ड मरजावां शूट बिगिन्स टुडे।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ियां
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, रितेश देशमुख के साथ फिल्म एक विलेन में अभिनय किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने, २०१८ में रिलीज़ फिल्म ऐय्यारी में जोड़ी बनाई थी।  मरजावां में वह, रकुल प्रीत सिंह के साथ जोड़ी बना रहे हैं या तारा सुतरिया के साथ, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

मरजावां, २ अक्टूबर २०१९ को रिलीज़ होगी।  


फोर्ब्स टॉप १०० की लिस्ट में दिव्यंका त्रिपाठी -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment