Friday 7 December 2018

फोर्ब्स टॉप १०० की लिस्ट में दिव्यंका त्रिपाठी


टेलीविजन स्टार दिव्यंका त्रिपाठी दूसरी बार फोर्ब्स की, २०१८ में भारत की टॉप १०० हस्तियों में शामिल हो गई है। उन्हें  यह सम्मान दूसरी बार लगातार मिला है।  वह टीवी की इकलौती ऎसी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जिन्हे सोशल मीडिया पर अनुसरण करने वाले सबसे ज़्यादा संख्या में हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, आलिया भट्ट और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और साइना नेहवाल हैं।  

दिव्यांका त्रिपाठी, स्टार टीवी के हिट शो ये हैं मोहब्बते के साथ इसकी शुरुआत यानि २०१३ से ही जुड़ी हुई हैं।  शो में उनका इशिता का करैक्टर इस शो की जान है। दिव्यांका ने कई बार शो को छोड़ना चाहा, मगर उन्हें दर्शकों की बेतरह मांग के कारण वापस लाया गया।

दिव्यंका ने पिछले साल एक नृत्य रियलिटी शो जीता था। उन्हें नामचीन ब्रांड्स का समर्थन हासिल है ।  

सरल स्वभाव की दिव्यंका कहती हैं, 'मैं नंबर गेम में विश्वास नहीं करती हूं। मुझे फ़ोर्ब्स की लिस्ट में रखे जाने का, तब तक विश्वास नहीं हुआ था, जब तक मुझे बधाई संदेश नहीं मिलने लगे । इस पुरस्कार ने मुझे नई ऊंचाइयां दी है, लेकिन इससे मुझे दोगुनी कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिली है। यहबस एक शुरुआत है। अभी मुझे बहुत दूर जाना है।"
  


अब कन्नड़ एक्टर यश देगा शाहरुख़ खान को टक्कर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment