Friday 7 December 2018

अब कन्नड़ एक्टर यश देगा शाहरुख़ खान को टक्कर


दक्षिण के एक्टरों का, बॉलीवुड पर ज़ोरदार हमला हो चुका है। २९ नवंबर को रिलीज़ तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म २.० के सिर्फ एक हफ्ते में १०० करोड़ का आंकड़ा पार कर लेने  के बाद यह तय हो गया है कि हिंदी फिल्म दर्शक बॉलीवुड और टॉलीवुड  का फर्क मानने को तैयार नहीं। यहीं कारण है कि कन्नड़ फिल्म केजीएफ पार्ट १ के निर्माता उत्साहित हैं। केजीएफ यानि कोलर गोल्ड फील्ड पार्ट १, एक कन्नड़ फिल्म है।  इस फिल्म के नायक कन्नड़ सुपरस्टार यश हैं।

प्रभावित हुआ एक्सेल
इस पीरियड एक्शन फिल्म के ट्रेलर से, बॉलीवुड का प्रतिष्ठित बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट कुछ इतना प्रभावित हुआ कि इसके निर्माताओं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इस फिल्म को हिंदी में डब कर रिलीज़ करने का फैसला किया है। फिल्म तकनीक रूप से और एक्शन के लिहाज़ से बड़ी प्रभावशाली बनी है।

यश बनाम शाहरुख़ खान
फिल्म की कहानी  कोलार गोल्ड फील्ड पर कब्ज़ा जमाये एक माफिया पर है।  केजीएफ २१ दिसंबर को रिलीज़ होगी।  इसी दिन, शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो भी रिलीज़ हो रही है।  शाहरुख़ खान बॉलीवुड के बड़े जाने पहचाने चेहरे हैं।  हिंदी दर्शकों में यश की पहचान बननी  है।


यश के साथ मौनी रॉय
इसलिए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फैसला किया है कि  फिल्म को दर्शकों के बीच चर्चा में लाया जाए।  इसके लिए, टेलीविज़न की सती और नागिन शिवन्या के नाम से विख्यात और गोल्ड गर्ल मौनी रॉय को फिल्म से जोड़ा गया है।  वह इस फिल्म में एक आइटमनुमा डांस करती नज़र आएंगी।

तीस साल पहले के गीत का रीमिक्स
यह आइटम सांग, १९८९ में रिलीज़ जैकी श्रॉफ और सनी देओल की फिल्म त्रिदेव के गीत गली गली में फिरता है गीत का रीमिक्स वर्शन है।  फिल्म में यह गीत जैकी श्रॉफ और संगीत बिजलानी पर फिल्माया गया था। लेकिन, फिल्म केजीएफ में यह गीत अभिनेता यश और मौनी रॉय पर फिल्माया गया होगा। इस गीत को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया है।  इस गीत की शूटिंग आज यानि ७ और ८ दिसंबर को मुंबई में गोरेगाव के एक स्टूडियो में होगी।

मुंबई की गलियों से केजीएफ़ तक

प्रशांत नील निर्देशित फिल्म केजीएफ दो हिस्सों में बना एक्शन ड्रामा है।  यह यश के चरित्र की, मुंबई की गलियों से, कर्णाटक की कोलार गोल्ड फील्ड तक की यात्रा का चित्रण हुआ है।  इस फिल्म को, भारत की पांच भाषाओँ कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जा रहा है।  फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट में, यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्णा, अनंत नाग, जॉन कोककेँ और अच्युत राव के नाम उल्लेखनीय हैं।

सोन चिड़िया का टीज़र - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment