Wednesday 1 May 2019

Anurag Basu लेंगे Kangana Ranaut से पंगा !



बॉलीवुड के गुरु और चेली के टकराव की बिसात बिछ चुकी है । अनुराग बासु (Anurag Basu) ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के साथ अपनी सितारा बहुल फिल्म, जिसका अभी तक टाइटल नहीं रखा जा सका है, के प्रदर्शन की तारीख़ का ऐलान कर दिया है ।

अनुराग बासु (Anurag Basu)की लम्बे समय से शूट हो रही, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), राजकुमार राव (Rajkumar Rao), फातिमा सना शैख़ (Fatima Sana Shaikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे सितारों से सजी फिल्म २४ जनवरी २०२० को प्रदर्शित की जायेगी।  
दिलचस्प तथ्य यह है कि इसी तारीख़ को कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की कबड्डी पर फिल्म पंगा (Pangaa) भी रिलीज़ हो रही है । क्या अनुराग बासु (Anurag Basu) ने कंगना से मोर्चा लेने के लिए अपनी फिल्म को २४ जनवरी को रिलीज़ करने का फैसला लिया है ? kyon ?

बताते चलें कि कंगना रानौत (Kangana Ranaut) को हिंदी फिल्मों में पहला बड़ा मौक़ा अनुराग बासु (Anurag Basu) ने ही फिल्म गैंगस्टर (Gangster) में दिया था । इस फिल्म के बाद, कंगना रानौत ने फिर मुड़ कर नहीं देखा ।

लेकिन, इसी कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने, अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्म इमली (Imlii) को पहले स्वीकार करने के बाद, बाद में मना कर दिया । इसका बुरा तो अनुराग बासु को ज़रूर लगा होगा ।

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) की खेल फिल्म पंगा (Pangaa) कबड्डी पर है । पूरी फिल्म कंगना के चरित्र पर ही लिखी गई है । अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्म रोमांस फिल्म बताई जा रही है । लाइफ इन अ मेट्रो (Life In A Metro) की लाइन पर बनाई गई इस फिल्म को छोटे शहर पर फिल्म बताया जा रहा है । कबड्डी पर कंगना की फिल्म भी छोटे शहर की लड़की पर फिल्म है । वक़्त बतायेगा कि गुरु-चेली यह टकराव बॉक्स ऑफिस पर कैसे रंग बिखेरता है ! 


Ramesh Taurani के साथ Sriram की आज की रात !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment