Wednesday 8 May 2019

जूनियर Vicky Kaushal के साथ Katrina Kaif की फिल्म


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की रोमांटिक जोड़ी बनने जा रही है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को मिली बड़ी सफलता के बाद, विक्की कौशल छोटे अभिनेताओं की श्रेणी से बाहर निकल आये हैं। लेकिन, इसके बावजूद सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और हृथिक रोशन (Hrihik Roshan) की नायिका बन चुकी कैटरीना कैफ, इस समय भी विक्की कौशल के मुक़ाबले इतना बड़ा नाम तो हैं ही कि उनके सामने विक्की कौशल बौने लगे। मज़ा यह है कि कैटरीना कैफ की अपने से छोटे सितारे के साथ फिल्म सफल भी नहीं हो पाती।


आदित्य रॉय कपूर के साथ फितूर !
हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म बैंग बैंग (Bang Bang) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ धूम ३ (Dhoom 3) करने के बाद, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने, जब २०१६ में निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की फिल्म फितूर (Fitoor) में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की नायिका बनने का फैसला किया, तब उनके प्रशंसकों का चौंकना स्वाभाविक था। अब तक वह बड़े सितारों की फिल्मों के लिए भाग्यशाली चेहरा साबित हो रही थी। अब खुद से छोटे अभिनेताओं की नायिका बनने का यह कैसा फितूर ! फितूर १२ फरवरी २०१६ को रिलीज़ हुई । फिल्म की ज़बरदस्त असफलता का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि ७० करोड़ के भारी बजट से बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर १९ करोड़ का कारोबार ही कर सकी।


सिद्धार्थ के साथ बार बार देखो !
फितूर के ही दौरान, आत्मविश्वास से भरी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra)के साथ, नित्या मेहरा (Nityaa Mehra) निर्देशित फिल्म बार बार देखो (Baar Baar Dekho) भी साइन की थी।  बचपन के दो दोस्तों की रोमांस कहानी बार बार देखो में, कैटरीना कैफ की भूमिका बड़ी थी। मगर फिल्म में उनके नायक छोटे थे। यह फिल्म ९ सितम्बर २०१६ को रिलीज़ हुई थी। फिल्म को भी असफलता का मुंह देखना पड़ा।  इस फिल्म का बजट ५३ करोड़ था, लेकिन, फिल्म मुश्किल से ६३ करोड़ कमा सकी।


असफलताओं का अपशकुन !!!
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ फ़िल्में करने का अपशकुन तो देखिये, इन दोनों की फिल्मों के बाद रिलीज़, कैटरीना कपूर (Katrina Kaif) की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म जग्गा जासूस (Jagga Jasoos), आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान (Thugs of Hindusthan) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म जीरो (Zero) भी असफल हो गई। कैटरीना का सौभाग्य था कि इन असफलताओं के बीच उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म टाइगर ज़िंदा है (Tiger Zinda Hai) हिट हो गई।  इस सफलता का नतीजा है कि कैटरीना कैफ की सलमान खान के साथ फिल्म भारत (Bharat) ईद में रिलीज़ होने जा रही है। लेकिन, क्या विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ फिल्म से कैटरीना छोटे अभिनेताओं की जिंक्स तोड़ पाएंगी ?

Zoya Akhtar की फिल्म के गैंगस्टर Ranveer Singh- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment