Wednesday 8 May 2019

Zoya Akhtar की फिल्म के गैंगस्टर Ranveer Singh


गली बॉय (Gully Boy) की सफलता का फायदा इसके कलाकारों को मिलने लगा है। फिल्म में एमसी शेर की भूमिका करने वाले अनिरुद्ध चतुर्वेदी (Aniruddh Chaturvedi) को लेकर सोलो फिल्म बनाई जाने वाली है।

फिल्म में अनिरुद्ध के दोस्त और फिल्म के नायक मुराद की भूमिका करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से तो  ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) शुरू से ही खुश हैं।  वह उनके साथ दिल धड़कने दो और गली बॉय का निर्माण कर चुकी हैं।



अब वह रणवीर के साथ तीसरी फिल्म भी बनाने जा रही है। मुंबई की एक पत्रिका के अनुसार, ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) का इरादा दो नायकों वाली फिल्म बनाने का है।  इन दो नायकों में से एक की भूमिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कर सकते हैं।

खबर के अनुसार, ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की रणवीर के साथ तीसरी फिल्म गैंगस्टर फिल्म (Gangster Film) होगी। इस फिल्म को, हॉलीवुड की दो गैंगस्टर फिल्मों द डिपार्टेड (The Departed) और गैंग्स ऑफ़ न्यू यॉर्क (Gangs Of New York) की लाइन पर बनाया जाएगा।



ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) का इरादा लिओनार्डो डीकैप्रिओ (Leonardo DiCaprio) की इन फिल्मों का रीमेक अधिकार प्राप्त करने का है। इन फिल्मों के आधार पर ज़ोया को अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखनी है। वह इस फिल्म को मुंबई की पृष्ठभूमि पर लिखेंगी।

अगर रणवीर सिंह (Ranveeer Singh) इस फिल्म में काम करते हैं तो यह रणवीर सिंह की गुंडे और किल दिल के बाद तीसरी गैंगस्टर फिल्म होगी।  गुंडे भी दो नायकों वाली गैंगस्टर फिल्म थी।


हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर-मैन: फार फ्राम होम का ट्रेलर- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment