Friday 6 November 2020

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में श्वेता वॉरियर, मुकुल गेन और परमदीप सिंह की धूम

 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने पावर-पैक्ड कॉन्टेंट और अनोखे टैलेंट के साथ टेलीविजन के सबसे चर्चित शोज़ में शामिल है। इस वीकेंड इस शो में डांस गुरु और कॉन्टेंट क्रिएटर्स - रेमो डिसूज़ा, सलमान यूसुफ खान, पुनीत जे. पाठक, सुशांत पुजारी, राहुल शेट्टी और अभिनव शेखर का गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा, जिन्होंने डांस जगत में एक नई लहर पैदा की और कई लोगों को प्रेरित किया। इस वीकेंड दर्शकों को गीता कपूर, टेरेंस लुइस और मलाइका अरोड़ा द्वारा दिया गया जजेस चैलेंज देखने का मौका मिलेगा। इसमें कंटेस्टेंट्स के बीच डांस का जबर्दस्त मुकाबला होगा,जिसमें कई खास पल और होस्ट्स की हंसी-मजाक भी शामिल होगी। इस शो में दिनों दिन मुकाबला कड़ा होता जा रहा है और दर्शकों से उनके फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट देने की अपील भी शुरू हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते मंच पर कुछ नया करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि वो इंडियाज़ बेस्ट डांसर की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीत सकें। इस वीकेंड जजों की घोषणा के अनुसार, कोरियोग्राफर्स पीछे हट जाएंगे और कंटेस्टेंट्स की जोड़ियां बनाई जाएगी।

इस मौके पर कंटेस्टेंट्स श्वेता वॉरियर, मुकुल गेन और परमजीत सिंह ने जादू है नशा है; पर परफॉर्म किया जो कि इस शो के सबसे बेहतरीन एक्ट्स में से एक था। इस एक्ट से तीनों जज इतने प्रभावित हुए कि पहली बार तीनों एक्ट के बीच में ही खड़े हुए और इन प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाया। 

गीता कपूर ने कहा, “आपके एक्ट की हर बात जबर्दस्त थी और आपने इसे बड़ी खूबसूरती से किया। तीन की जोड़ी में परफॉर्म करना आसान नहीं है क्योंकि आपको हर भागीदार का ख्याल रखना पड़ता है और आप तीनों ने शानदार काम किया है।

मलाइका अरोड़ा ने कहा, “आपसे कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। आपने सही मायनों में जजेस चैलेंज को साकार किया है और मेरे होश उड़ा दिए। आपने बिना प्रॉप्स के परफॉर्म किया जिसमें विशुद्ध डांस निकलकर सामने आया। बहुत शानदार! आप तीनों ने आपस में इतनी अच्छी केमिस्ट्री कैसे मैनेज की, कैसे? मुकुल गेन पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं और मुझे लगता है कि श्वेता और परमदीप को भी यह स्थान हासिल कर लेना चाहिए।मलाइका ने आगे कहा, “मुझे यह देखकर गर्व होता है कि श्वेता इस शो का हिस्सा हैं।

गेस्ट रेमो डिसूज़ा ने कहा, “जजों ने बिल्कुल सही कहा। मुझे यह परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी। सबसे पहले तो मैं यह कहूंगा कि कोरियोग्राफर्स ने बहुत बढ़िया काम किया है। एक कोरियोग्राफर होने के नाते मैं जब भी इन कोरियोग्राफर्स को शानदार काम करते हुए देखता हूं तो मुझे यह देखकर जलन होती है कि मैंने ऐसा कुछ क्यों नहीं सोचा। श्वेता आप फैंटास्टिक हैं।इस मौके पर रेमो ने भी अपने आकॉनिक स्टेप्स किए और कहा, “दिस इज़ इट।

सभी इस एक्ट से इतने इम्प्रेस थे कि गीता कपूर ने 'जादू है नशा है' गाने पर ही गेस्ट्स सलमान और पुनीत से भी श्वेता के साथ एक परफॉर्मेंस देने गुजारिश कर डाली। यह एक्ट इतना बढ़िया था कि मलाइका ने इसे अनरियल का नाम दिया।

अंत में तीनों जजों गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस ने गेस्ट रेमो और उनकी पूरी टीम के साथ मिलकर डिस्को दीवाने पर परफॉर्म किया और इस गाने का फेमस हुकस्टेप भी किया।

No comments:

Post a Comment