Thursday 13 November 2014

कुणाल कोहली ने ​ज्योति कपूर के आरोपों का खंडन किया

​ कुणाल कोहली और ​जेनिफर विंगेट अभिनीत 'फिर से ' फिल्म के निर्माता दावते इश्क़ की को राईटर ज्योति  कपूर से नाराज है क्यूंकि निर्देशक से एक्टर बने कुणाल कोहली पर उनकी स्क्रिप्ट लेने का आरोप लगाया है।
​ इस राइटर का कहना है की तक़रीबन एक साल पहले यह स्क्रिप्ट कुणाल कोहली को सुनाई थी ​लेकिन इस के कोई पुख्ता सबूत कोई नहीं है जो बात उन्होंने कही है।
इस सब पर कुणाल कोहली ने यह सफाई दी है " जो भी आरोप लगे है वे सभी बेबुनियाद है यह शायद पैसा मांगने के लिए या सस्ती पब्लिसिटी पाने के लिए किया जा रहा है। आप किसी इंसान से एक बार मिलते है इसका मतलब यह नहीं होता की आप उनकी स्क्रिप्ट ले लेते हो। में पहले से ही सुखमनी सदन के साथ स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था जब ज्योति से मुलाकात हुई। यह बहुत गकट बात है की एक बार किसीसे मिलने पर स्क्रिप्ट लेने का आरोप लगे। ऐसे फ्रॉड केस निर्माताओ और निर्देशकों नए टैलेंट  का मनोबल गिराते है।  में इस मसले में पूरी तरह निपटाने के लिए सहयोग करूँगा तथा कुछ भी नहीं छुपाऊँगा।
कुणाल कोहली फिर से इस फिल्म से बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे है ,कुणाल अपने निर्देशन में हम तुम और फ़ना जैसी हिट फिल्मे दे चुके है। बॉम्बे  फिल्म कंपनी लिमिटेड द्वारा और शिव कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में कुणाल कोहली और अजय भुइयां द्वारा निर्देशित "फिर से "यह फिल्म  मई 2015 में प्रदर्शित करने के लिए निर्धारित है।

No comments:

Post a Comment