Monday 6 April 2015

'धरम संकट में' मुरली शर्मा

बॉलीवुड के हीरो से पिटने वाले बुरे आदमी मुरली शर्मा 'धरम संकट में' हैं। वह फिल्म 'धरम संकट में' में एक मौलाना का किरदार कर रहे हैं।  फिल्म में उनके सीन परेश रावल के साथ कई हैं।  अन्नू कपूर के साथ भी हैं।  लेकिन, नसीरुद्दीन शाह के साथ उनका कोई सीन नहीं है। क्या यही मुरली शर्मा का धर्म संकट है ? कहते हैं मुरली शर्मा, "मेरे परेशभाई और अन्नूभाई के साथ सीन हैं।  मेरी इच्छा थी कि मेरा कोई सीन नसीरभाई के साथ भी होता।  वैसे फिल्म में मेरा रोल अब तक का सबसे सशक्त रोल है।" इस फिल्म के बाद मुरली शर्मा कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। ए बी सी डी २ का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार है।  वज़ीर में वह अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।  मराठी फिल्म काकपुरुष के महेश मांजरेकर द्वारा बनाये जा रहे हिंदी रीमेक में भी मुरली शर्मा की ख़ास भूमिका है। अभय देओल के साथ 'स्नाफु' भी है।  गोविंदा के शीर्षकविहीन प्रोडक्शन में भी मुरली होंगे। दरअसल, वह कई भारतीय भाषाओँ की फिल्मों में इतना बिजी हैं कि कभी मुंबई, कभी हैदराबाद और कभी चेन्नई में वह हिंदी, तेलुगु, तमिल और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए उड़ते रहते हैं।  मुरली शर्मा का धरम संकट यही लगता है कि  कहीं कोई फ्लाइट मिस न हो जाये।  वैसे मुरली कहते है, "मैं हमेशा से इतना ही बिजी रहना चाहता था।  तो शिकायत कैसी !"


No comments:

Post a Comment