Monday 6 April 2015

अब 'मैं हूँ रजनीकांत' नहीं 'पार्ट टाइम किलर' !

निर्माता सरोज की फैसल सैफ निर्देशित फिल्म 'मैं हूँ रजनीकांत' पर कोर्ट का शिकंजा कस गया है।  फैसल सैफ की इस फिल्म पर दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत को ऐतराज़  था कि फिल्म में उनके नाम का गलत उपयोग किया गया है।  अगर इस फिल्म को 'मैं हूँ रजनीकांत' टाइटल के साथ ही रिलीज़ किया जाता है तो इससे उनकी इमेज को नुक्सान पहुंचेगा।  कोर्ट के खिलाफ तेवर भांप कर प्रोडक्शन कंपनी ने आउट कोर्ट सेटलमेंट कर रजनीकांत को यह भरोसा दिलाया कि  वह फिल्म का टाइटल बदल देंगे।  फिल्म में कोई ऐसी पहचान या संवाद नहीं रखेंगे, जिससे रजनीकांत से मिलान होता हो।  प्रोडूसर ने सेंसर  को खत लिख कर फिल्म का टाइटल 'मैं हूँ रजनीकांत' से बदल कर 'मैं हूँ पार्ट टाइम किलर' करने को कहा है। यहाँ बताते चलें कि फिल्म में करैक्टर के नाम रजनीकांत राव, मल्लिका और बच्चन जैसे हैं। यह नाम फिल्म इंडस्ट्री के जाने पहचाने हैं और यह रजनीकांत की ओर ही इशारा करते हैं।                                                                                                                                                                                                                                                                                                           

No comments:

Post a Comment