Friday 3 May 2019

बाल गिरने की समस्या पर Ayushman Khurana और Bhoomi Pednekar



आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और भूमि पेडणेकर (Bhoomi Pednekar) हैटट्रिक  लगाने की तैयारी में हैं। इन दोनों को लेकर, निर्देशक अमर कौशिक (Amar Kaushik) फिल्म बाला का निर्माण करने जा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और भूमि पेडणेकर (Bhoomi Pednekar) की जोड़ी भाग्यशाली है। इस जोड़ी की पहली दो फ़िल्में दम लगा के हईशा और शुभ मंगल सावधान बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

आयुष्मान और भूमि की एक साथ फिल्मों की सफलता का श्रेय इन फिल्मों की कहानी को भी दिया जाना चाहिए। निर्देशक शरत कटारिया (Sharat Kataria) की फिल्म दम लगा के हईशा एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसे अपनी पत्नी के मोटापे के कारण शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। लेकिन, उसको अपनी पत्नी पर उस समय अभिमान होता है, जब यह दोनों एक दौड़ जीत जाते हैं। इस भिन्न कहानी वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी दौड़ लगाईं।

इस जोड़ी की दूसरी फिल्म शुभ मंगल सावधान की कहानी भी बिलकुल अलग थी। एक नवविवाहित जोड़े को मालूम पड़ता है कि पुरुष मरदाना कमजोरी का शिकार है। यह दोनों इस समस्या का कैसे समाधान करते हैं, इसका हास्य चित्रण आर एस प्रसन्ना (RS Prasanna) की फिल्म में हुआ था।  

दर्शकों को यह दोनों फ़िल्में, इस जोड़ी के बीच की बढ़िया केमिस्ट्री के कारण काफी पसंद आई थी।

कहानी के इसी नयेपन के कारण अमर कौशिक की फिल्म बाला को भी अभी से हिट माना जा रहा है। बाला की कहानी एक युवा के बाल झाड़ने की समस्या पर है, जिसे समाज में अच्छी दृष्टि से नहीं देखा जाता।

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और भूमि पेडणेकर (Bhoomi Pednekar) की पहली दोनों फ़िल्में पति और पत्नी के पारस्परिक सहयोग और सामंजस्य का महत्त्व बताने वाली फ़िल्में थी। बाला में भी ऐसा ही सामंजस्य देखने को मिलेगा। उस पर स्त्री जैसी सफल फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक का साथ सोने पे सुहागा जैसा होगा।

बाला की शूटिंग इसी महीने शुरू हो रही है। 
 
Priyanka Chopra- Nick Jonas Romance- शादी के बाद भी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment