Thursday 23 January 2020

प्रिटी फिट शो में Neha Kakkar



इस बात में कोई संदेह नही है कि नेहा कक्क्ड़ म्यूज़िक इंडस्ट्री की क़्वीन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। देश की सबसे लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्क्ड़ यूट्यूब पर भी अपने इंडिपेंडेंट म्यूज़िक से राज करती हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनकी ज़बरदस्त पॉपुलैरिटी को देखते हुए यूट्यूब ऑरिजनल शो 'प्रीटी फिट' में उन्हें इंडियन डिजिटल आइकॉन 'प्राजक्ता कोली' ने बतौर गेस्ट आमंत्रित किया।

इस नए डिजिटल शो में सितारे अपने रोज़मर्रा के कार्यों के साथ कैसे खुद को फिट रखते हैं इस बारे में बताते हुए नज़र आएंगे। शो के यूनिक कॉन्सेप्ट से उत्साहित नेहा कक्कड़ अपनी फिज़िकल स्ट्रेंथ टेस्ट करती हुई दिखाई दी। प्राजक्ता कोली के इस नए शो की शुरुआत नेहा कक्क्ड़ से हुई । जो पहले एपिसोड़ में गेस्ट के तौर पर नज़र आई।

नेहा कक्क्ड़ इस शो में अपने स्टारडम की जर्नी को शेयर करती हुई दिखी, जिसने इस एपिसोड़ को और भी दिलचस्प बना दिया। इस सिंगर ने बताया कि वह जब सिर्फ चार साल की थी तबसे ही उन्होंने जगराते में परफॉरमेंस देनी शुरू कर दी थी।  नेहा ने कहा, "इंडियन आइडल में टॉप 8 में अपनी जगह बनाने के बाद जब मैं एलिमिनेट हो गई थी, तो मैं पूरी तरह टूट गई और रोने लगी।  मुझे लगा कि बस अब यही मेरा करियर का अंत है। मैंने अपने एलिमिनेशन से पहले जो गाना गाया था वही गाना हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने उसी शो पर गाया जिसमें अब मैं शो की जज हूं। इस बात ने मुझे तुरंत हिट किया और मुझे ये एहसास दिलाया कि मैं कितनी दूर आ गई हूं."

थोड़ी सी हंसी मज़ाक के बाद, नेहा को उनके फिटनेस टास्क के बारे में बताया गया, जिसमें उन्हें खरोंच से लस्सी तैयार तैयार करनी थी। लेकिन उन्होंने कभी भी कुछ नही बनाया, ऐसे में उनके लिए ये बनाना एक बहुत बड़ी चुनौती थी। लेकिन नेहा ने इसकी परवाह नही की।  इस सिंगर ने भैंस से दोस्ती करना, उसको धोना और उसका दूध निकालकर दही बनाकर उसे मथना और पूरे पारम्परिक तरह से उसे लस्सी में बदलने के लिए नेहा ने अपनी पूरी जान लगा दी।

जब उनसे इस शो की हाइलाइट के बारे में पूछा गया तो नेहा ने कहा, "यह बहुत ही मज़ेदार था और मैं खुद को कैसे फिट रख सकते हैं इसका एक अलग तरीका सीख के घर जा रही हूं. लस्सी बनाने का यह पूरा एक्सपीरियंस और पुराने स्कूल के तरीकों को अपनाना यह सब बहुत ही अच्छा था। मुझे सर्वाइकल स्पॉन्डिलाइटिस है इसलिए यह मेरे लिए अन्य चुनौती थी. मैंने इससे पहले कभी भी कुछ तैयार नही किया है. यह पहली बार है जब मैंने अपने हाथों से कुछ बनाने और तैयार करने की कोशिश की है। मैंने और क्या-क्या किया यह जानने के लिए एपिसोड़ देखे।"

No comments:

Post a Comment