Thursday 30 January 2020

Yelow Diary का रब राखा


सोनी म्यूजिक इंडिया और  इंडी अल्टरनेटिव पॉप बैंड "येलो डायरी" ने  हाल ही में अपना  लेटेस्ट सोंग "रब रखा " रिलीज़ किया। यह गाना ट्रिब्यूट  है लोगो के उस विश्वास को, जो खुद की खोज में निकल पड़े हैं, और ऊपरवाला जो उनसे बहुत मोहब्बत करता है वो हमेशा उनके साथ  होता है।उनके पिछले गानो  की तरह रब राखा इस गाने के बोल भी भावपूर्ण और और मधुर  हैं जो  लोगो  दिलो छु जायेंगे। 

येलो डायरी को उनके रॉक विथ पोएट्री के लिए जाना जाता है। २०१८ में उनकी डेब्यू रिलीज़ मर्ज़ और इज़ाफ़ा की सफलता के बाद यह बैंड युवाओ के पसंदीदा बैंड में से एक बन गया है। खास कर कॉलेज स्टूडेंट्स बीच इनका क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी आर. माधवन ,विशाल ददलानी , शिल्पा राव , अरमान मलिक जैसे नामचीन चहेरे भी इनके प्रसँशक हैं। 

इस गाने  बारे 'येलो डायरी बैंड' का कहना है, "हमारे बैंड के प्रत्येक व्यक्ति ने खुद की तलाश कर आज इस  मुकाम पर पहुंचे हैं ताकि आप सभी के  लिए अच्छे संगीत का निर्माण सके। "रब राखा" हमारे लिए  बहुत ही स्पेशल है और हम उम्मीद करते हैं की ऑडियंस इस गाने के ज़रिये हमारी कहानी को समझेंगे और अनोखे तरीके से इस गाने से जुड़ेंगे। 

रब राखा गाना हर म्यूजिक प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। येलो डायरी के इन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर  भारी मात्रा में फॉलोवर्स हैं और यह ऑडियंस के  बीच उनकी लोकप्रियता प्रमाण है। 

हिमांशु पारिख (म्यूजिक प्रोडक्शन , कीबोर्ड, बैकिंग वोकल्स), राजन बत्रा (वोकल , सांग राइटिंग ), वैभव पाणि (गिटार), साहिल शाह (ड्रम) और स्टुअर्ट डकोस्टा (बास) - इस बैंड के हर एक मेंबर अलग अलग बैकग्राउंड से  हैं। पर उनमे एक सामान्यता है और वो है  म्यूजिक के प्रति उनका प्रेम ,और उनकी लगन। 

No comments:

Post a Comment