Friday 31 January 2020

मैट्रिक्स ४ में Priyanka Chopra ?


अगर, बात सिरे चढ़ गई तो हिंदी फिल्म दर्शकों को अपनी प्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड की हिट मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म मैट्रिक्स ४ में एक्शन करते देखने का मौक़ा मिलेगा। खबर है कि मैट्रिक्स ४ के लिए प्रियंका चोपड़ा से बातचीत काफी एडवांस स्टेज पर है। संभव है कि ज़ल्द ही प्रियका चोपड़ा के नाम का ऐलान हो जाए।

हिट मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी
वार्नर ब्रदर्स निर्मित पहली मैट्रिक्स फिल्म द मैट्रिक्स ३१ मार्च १९९८ को प्रदर्शित हुई थी। द वाचोव्स्किस निर्देशित इस विज्ञान फंतासी एक्शन फिल्म में किआनु रीव्स, करी-ऐनी मॉस और जैदा पिंकेट ने क्रमशः निओ, ट्रिनिटी और निओब की भूमिकाये की थी। इस फिल्म का बजट ६३ मिलियन डॉलर था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ४६५.३ मिलियन डॉलर का ग्रॉस किया था। बाद में इस फिल्म के दो हिस्से द मैट्रिक्स रीलोडेड और द मैट्रिक्स रेवोलुशन्स भी रिलीज़ हुए और बॉक्स ऑफिस पर सफल भी हुए।

बेवॉच के साथ प्रियंका चोपड़ा
मैट्रिक्स फ्रैंचाइज़ी की तीनों फिल्मों का निर्देशन द वाचोव्स्किस ने ही किया था।वाचोव्स्किस की लाना वाचोव्स्कि चौथी फिल्म का निर्देशन करेंगी। इस फिल्म में, प्रियंका चोपड़ा के साथ बेवॉच में डेब्यू करने वाली याह्या अब्दुल-मतीन २ के अलावा नील पैट्रिक हैरिस और जोनाथन जॉफ को भी फिल्म मे शामिल किया गया है। मैट्रिक्स फिल्मों के ह्यूगो वीविंग (एजेंट स्मिथ) और लॉरेंस फिशबर्न (मॉर्फिअस) इस फिल्म में नहीं होंगे।  

व्यस्त हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा, आजकल काफी व्यस्त हैं। रूसो ब्रदर्स की अमेज़न प्राइम की रिचर्ड मैडेन के साथ मल्टी सीरीज सिटाडेल, नेटफ्लिक्स की पेड्रो पास्कल के साथ सुपरहीरो फिल्म वी कैन बी हीरोज, अरविन्द अडिगा के उपन्यास पर द वाइट टाइगर और मिंडी कॉलिंग के साथ अनाम प्रोजेक्ट उनके पास हैं। नेटफ्लिक्स पर, प्रियंका चोपड़ा की दो हालिया रिलीज़ फिल्मों इज नॉट इट रोमांटिक और द स्काई इज पिंक को देखा जा सकता है । 


No comments:

Post a Comment