Wednesday 22 January 2020

भूतनाथ डायरेक्टर बने फिल्म अभिनेता !


पिछले दिनो,  फिल्म उद्योग में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म भूतनाथ से बतौर निर्देशक प्रवेश करने वाले विवेक शर्मा की फिल्म अ गेम कॉल्ड रिलेशनशिप की रिलीज़ का ऐलान किया गया। विवेक शर्मा निर्देशित फिल्म अ गेम कॉल्ड रिलेशनशिप की खासियत यह है कि इस फिल्म के नायक खुद ५० साल के विवेक शर्मा ही हैं। फिल्म में मैंडी ताखर, शबीना चीमा और सुमित सूरी सह भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर कुछ दिलचस्प जानकारियां भी सामने आई हैं।

२०१८ के फिल्मोत्सव में दिखाई गई
महेश भट्ट के सह निर्देशक विवेक शर्मा की भूतनाथ के बाद कल किसने देखा की असफलता के बाद निर्देशक की दूकान बंद हो गई थी। कोई ९ साल बाद, उन्होंने एक फिल्म पर काम करना शुरू किया। उन्होंने, अपनी फिल्म निर्माण संस्था फिल्मजोन क्रिएशन्स की स्थापना कर फिल्म आ गेम कॉल्ड रिलेशनशिप की शूटिंग शुरू कर दी। यह फिल्म ६ दिसंबर २०१८ को शुरू दूसरे लिटरेचर इनफार्मेशन फिल्म फ्रेम टेलीविज़न एंड थिएटर इंडिया फिल्मोत्सव की ओपनिंग फिल्म भी थी।

वेब सीरीज में
फिल्मोत्सव में दिखाये जाने के बावजूद, विवेक शर्मा की यह फिल्म कमर्शियल स्तर पर यानि सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी।  इस पर, विवेक शर्मा ने फिल्म को वेब सीरीज में तब्दील कर स्ट्रीम करने का प्रयास शुरू कर दिया। उस समय यह भी बताया गया कि इस सीरीज को सिर्फ १.७० लाख के बजट से बनाया गया है। उस समय यह चर्चा शुरू हो गई थी कि यह सीरीज २०१७ में शूट हुई थी। परन्तु यह वेब सीरीज शुरू नहीं हो सकी ।

अब फिर फिल्म  
अब यह सीरीज एक बार फिर फिल्म में बदल दी गई है।  इस बार फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए फिल्म को लिव-इन रिलेशनशिप पर बताया गया है।  फिल्म के पोस्टर में विवेक शर्मा के चित्र के साथ मैंडी ताखर को २-पीस बिकिनी में नहाते हुए दिखाया गया है।  यह भी बताया गया है कि रोमकॉम फिल्म अ गेम कॉल्ड रिलेशनशिप ७ फरवरी २०२० को प्रदर्शित की जाएगी। इस तारीख़ को चार अन्य फ़िल्में भी रिलीज़ हो रही है।

No comments:

Post a Comment