Friday 10 January 2020

ससुर के Darbar के बाद दामाद Dhanush का Pattas


ससुर के दरबार के बाद दामाद पटाखा फोड़ने जा रहे हैं।  पोंगल सप्ताह में, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार ९ जनवरी को रिलीज़ हुई थी।  हिंदी बेल्ट में तो इस फिल्म का अजय देवगन की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर से ज़बरदस्त मुक़ाबला था।  लेकिन, तमिल बेल्ट में यह फिल्म रजनीकांत की प्रतिष्ठा के अनुरूप ज़बरदस्त कारोबार कर पाने में सफल हुई थी।

अब छह दिन बाद, रजनीकांत के दामाद धनुष राजा की मार्शल आर्ट्स फिल्म पटास १५ जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

पटास की कहानी चोल राज्य में प्रचलित प्राचीन मार्शल आर्ट का प्रदर्शन करने वाली फिल्म है।  यह मार्शल आर्ट, दक्षिण की एक प्राचीन आर्ट कलरीपायट्टु से भी प्राचीन है। फिल्म की कहानी के बारे में बहुत जानकारी नहीं है। लेकिन, फिल्म की कहानी पिता और पुत्र की है । इस फिल्म की आरएस दुरे सेंथिलकुमार द्वारा लिखी पटकथा पर फिल्म का निर्देशन खुद सेंथिलकुमार ने ही किया है ।

पटस की पिता-पुत्र की भूमिका धनुष ने की है । निर्देशक आरएस दुरे सेंथिलकुमार के साथ धनुष की यह दूसरी फिल्म है । सेंथिलकुमार की धनुष के साथ पहली फिल्म कोडी में भी धनुष की दोहरी भूमिका थी । कोडी में धनुष ने जुडवा भाइयों की भूमिका की थी ।

पटस में धनुष की पिता की भूमिका में नायिका स्नेहा ने की है । पुत्र धनुष की प्रेमिका मेहरीन पीरजादा बनी है । इस फिल्म के लिए धनुष और स्नेहा ने प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया है ।

No comments:

Post a Comment