Wednesday 29 January 2020

Raveena Tandon की वेब सीरीज


नब्बे के दशक की ग्लैमरस अभिनेत्री रवीना टंडन ने करीब दो दशक तक बॉलीवुड पर राज किया। इस दौरान उन्होंने अपने समय के सभी शीर्ष अभिनेताओं के साथ फिल्मे की। २००३ में वह फिल्म निर्माता बनी और क्रिकेट पर स्टम्प्ड जैसी फ्लॉप फिल्म का निर्माण किया। बदलते माहौल के साथ रवीना टंडन ने फिल्मों में नायिका बनने का मोह छोड़ कर चरित्र भूमिकाये करनी शुरू कर दी। अब वह डिजिटल माध्यम में प्रवेश करने जा रही है।

मल्टीप्ल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर पर शो  
रवीना टंडन इस समय एक वेब सीरीज पर काम कर रही हैं। वह इस वेब सीरीज का लेखन और निर्माण दोनों कर रही हैं। यह वेब सीरीज मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर पर आधारित होगी। रवीना टंडन इस प्रोजेक्ट का निर्माण अपने घरेलू बैनर एए फिल्म्स के अंतर्गत करेंगी। उनके इस शो का टाइटल सीकिंग जन्नत रखा गया है। यह वेब शो साइकॉलॉजिकल स्पेस पर आधारित है, जिसमें स्प्लिट पर्सनैलिटी की धारणा पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

उत्सुकता पैदा करेगी सीरीज
रवीना टंडन की यह सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करेगी। उन्हें एक मिनट भी सोचने का मौका नहीं देगी। हर दृश्य अगले दृश्य के प्रति दर्शकों में उत्सुकता पैदा करेगा। दर्शक इसे देखते समय स्क्रीन पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पायेगा। इस सीरीज की घटनाये अब तक रिलीज़ इस प्रकार की फिल्मों से काफी अलग होंगी।

रवीना टंडन बनेंगी रामिका सेन  
जहाँ तक, रवीना टंडन के इस सीरीज में अभिनय करने का सवाल है, रवीना टंडन अपनी वेब सीरीज में अभिनय नहीं करने जा रही। उनका मानना है कि एक लेखक और निर्माता के तौर पर जिम्मेदारी काफी महत्वपूर्ण और बड़ी होती है। अभिनय करने का मतलब ध्यान भटकाना होता है। वह, २०१८ की हिट कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर १ के दूसरे चैप्टर में कन्नड़ सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ रामिका सेन का बंगाली किरदार कर रही हैं । 

No comments:

Post a Comment