Friday 10 January 2020

Anupam Kher की कविता ने छू लिया प्रशंसकों का दिल



अनुपम खेर जो भी करते हैं उसे बिल्कुल बेहतरीन ढंग से करते हैं| चाहे उनके नए अमेरिकन शो 'न्यू एम्स्टर्डम में एक एक्टर के तौर पर उनकी दमदार परफॉर्मेंस हो या हाल ही में यूएस में उनके द्वारा आयोजित किया गया लाफ्टर थेरेपी सेशन| पूरी दुनिया में लोग अनुपम खेर की कला और उनके नज़रिये को बहुत ही पसंद करते हैं|

हाल ही में अपने फैंस के लिए नए साल के तोहफ़े के तौर पर इस दिग्गज अभिनेता और प्रेरक वक्ता ने जनवरी और फरवरी के महीने के लिए रिश्तों पर आधारित एक खूबसूरत कविता लिखी|

दिसंबर के ख़त्म होने और नए महीने के शुरू होने के बारे में उनके शब्द और नज़रिये ने लोगों को चीजों के प्रति एक नया दृष्टिकोण दिया| 

कुछ ही समय के भीतर ही इस दिग्दज अभिनेता का सोशल मीडिया फैंस द्वारा भेजे गए संदेशों से भर गया. पूरी दुनियाभर से फैंस ने उन्हें कई मैसेज किए और उनके प्रति अपना प्यार व्यक्त किया और बताया कि उन्होंने जिस तरह से इन दो महीनों के बीच के रिश्तों पर अपनी राय बताई है वो उनके दिल को छू गयी|

इसपर बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, "मैंने इस कविता के माध्यम से लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी और लोगों ने जिस तरह तरह से उस पर प्रतिक्रिया दी मैं उससे बहुत ज़्यादा प्रभावित हूं. यह सिर्फ खुद को सबके सामने व्यक्त करने का एक तरीका था. मैं बहुत खुश और आश्चर्यचकित हूं कि लोग भी ऐसा ही महसूस करते है और मेरी तरह ज़िन्दगी को देखने के नज़रिए से सहमत है. मैं हर किसी को नए साल की शुभकामनाए देना चाहता हूं."

No comments:

Post a Comment