Wednesday 15 January 2020

Hina Khan की डेब्यू फिल्म Hacked!


टीवी सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा हिना खान की चौथी फिल्म का नाम सामने आया है। इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ भी जारी कर दी गई है। हिना खान की ऐलान की गई चौथी फिल्म का टाइटल हैक्ड है। इस थ्रिलर फिल्म के निर्देशक भयावनी फिल्मों के लिए मशहूर विक्रम भट्ट है। हैक्ड, ७ फरवरी २०२० को प्रदर्शित होगी।

पहली फिल्म थी लाइन्स
हिना खान ने, एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका की भूमिका को छोड़ते हुए, हिंदी फिल्मों का रुख किया था। उनकी पहली फिल्म, निर्देशक हुसैन खान की फिल्म लाइन्स थी। इस फिल्म के बाद, उनकी दूसरी फिल्म हॉलीवुड से कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड थी। तीसरी फिल्म राहत  काज़मी की विश लिस्ट थी। लेकिन, इन तीन फिल्मों की क्या स्थिति है ? यह फ़िल्में कब तक रिलीज़ होंगी ?  किसी को भी नहीं पता।

अब हिना की डेब्यू हैक्ड
लेकिन, हैक्ड रिलीज़ होगी। विक्रम भट्ट की यह फिल्म इंटरनेट और उसकी भयावहता पर थ्रिलर है। यह फिल्म एक हैकर और एक अकेली महिला की है। हैकर उसका जीवन बर्बाद करने की कोशिश करता है। इस उत्तेजनापूर्ण फिल्म में हिना खान का साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा ​​और सिड मक्कर दे रहे हैं।

मलंग से सीधा मुकाबला
हैक्ड, पंचकोणीय मुक़ाबले में फसी हुई है। इस  तारीख़ को हैक्ड के अलावा तानाशाह, शिकारा - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर, ओह पुष्पा ! आई हेट टीयर्स और मलंग भी रिलीज़ हो रही है। लेकिन, हैक्ड का सीधा मुक़ाबला मलंग से ही है। इस लिहाज़ से, हिना खान की हैक्ड पर मलंग भारी नज़र आती है। कारण यह कि मलंग में अनिल कपूर, आदित्य रॉय  कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू हैं।  यह बड़ी स्टारकास्ट है।  क्या ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा और कसौटी ज़िन्दगी की की कोमोलिका इतनी बड़ी कास्ट को अकेले ही टक्कर दे पाएगी ?

No comments:

Post a Comment