Sunday 4 June 2017

मॉम के विलेन अक्षय खन्ना

दर्शकों ने अक्षय खन्ना को २०१२ में रिलीज़ गली गली में चोर है में पॉजिटिव भूमिका में आखिरी बार देखा था ​। इसके बाद वह पिछले साल जॉन अब्राहम और वरुण धवन की फिल्म डिशूम में खलनायक वागा के किरदार में थे ​। यह हिंदी फिल्मों के नायक अक्षय खन्ना की बतौर खलनायक वापसी थी ​। अक्षय खन्ना इससे पहले भी हमराज़, दीवानगी और रेस जैसी फिल्मों में अपनी खलनायिकी के तेवर दिखा चुके थे ​। अब वह एक बार फिर फिल्म मॉम में खलनायिकी के तेवर दिखाने जा रहे हैं । बोनी कपूर कहते है " ​फिल्म मॉम से अक्षय की असली वापसी हो रही है। मॉम में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है । मेरा दावा है कि यह अक्षय के कैरियर का बेहतरीन प्रदर्शन कहा जायेगा  फिल्म मॉम में अपनी भूमिका पर अक्षय खन्ना कहते है "यह मेरे कैरियर में मील का पत्थर है । फिल्म में मैं और केवल मैं श्रीदेवी और नवाज जैसे बेहतरीन कलाकारों के अपोजिट खडा हूँ । यह एक तगड़ी स्क्रिप्ट है । ऐसी कास्ट और क्रू के साथ शूट करके मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूँ ।"             

No comments:

Post a Comment