Friday 14 July 2017

'मणिकर्णिका’ कंगना रनौत की झलकारी बाई अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की अर्चना मानव देशमुख का करिदार करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे गलत कारणों से ज़्यादा जानी जा रही हैं।  सीरियल के मानव से रोमांस के बाद शादी की खबरों तक पहुँचने के साथ ही उनका यह रोमांस हवा हो गया।  फिर यह खबर आई कि अंकिता का हिंदी फिल्मों में डेब्यू होने जा रहा है। खबर गर्म थी कि अंकिता लोखंडे शाहरुख़ खान के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से डेब्यू करेंगे।  लेकिन, बात नहीं बनी। फिर संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से अंकिता लोखंडे के डेब्यू की अफवाहें उडी। कुछ समय पहले यह कहा गया कि अंकिता लोखंडे अभिनेता संजय दत्त की फिल्म मलंग में एक पुलिस अधिकारी का किरदार करेंगी।  लेकिन, इस खबर की भी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। अब अंकिता लोखंडे का फिल्म डेब्यू होने की दो खबरें गर्म है।  पहली खबर है कि वह फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसीसे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की दोस्त झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी। दक्षिण के डायरेक्टर कृष की इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में अंकिता कहती हैं, "मैंने पहले उनके (झलकारी बाई के) बारे में कभी नहीं सुना था। मैंने ही नहीं बहुत सारे लोगों ने नहीं सुना होगा। लेकिन झलकारी बाई हमें गौरवान्वित करने वाली नायिकाओं में से एक थीं। मैं खुद को बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं कि उनके बारे में दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका मुझे मिल रहा है।"  इस फिल्म की शूटिंग वो अगस्त में शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म के साथ साथ अंकिता की २०१३ की फिल्म जल के निर्देशक गिरीश मालिक की अफगानिस्तान की पृष्ठभूमि पर फिल्म तोरबाज़ में संजय दत्त के साथ डेब्यू करने की खबर भी गर्म हुई थी।  लेकिन, अंकिता के लिए यह उस समय ज़ोर का झटका गया, जब गिरीश मालिक ने कहा, "मैं अंकिता को नहीं जानता। अभी फिल्म का प्रीप्रोडक्शन चल रहा है।  मैंने सिर्फ संजय दत्त को अनुबंधित किया है।"

No comments:

Post a Comment