Tuesday 19 December 2017

डॉनल बिष्ट ने शादी में अपनी मां के कंगन पहने

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'एक दीवाना था' के अचंभित करने वाले उतारचढ़ावों की वजह से दर्शक अपनी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके हुए हैं। लेकिन, आने वाली कहानी में, दर्शकों को शादी का वातावरण देखने को मिलेगा, जहां शरण्या (डॉनल बिष्ट) अपने प्यार व्योम (विक्रम सिंह चौहान) से शादी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। शादी के इस सीक्वेंस के लिए डोनल काफी सजी संवरी हैं। लेकिन यह बात ज्यादा लोग नहीं जानते हैं कि अपने ब्राइडल लुक से अपने फैंस को अचंभित करने वाली डॉनल को इस प्रकार संवरने में उनके किसी नजदीकी ने भी उनकी मदद की है। हर दुल्हन पारंपरिक परिधानों में सुंदर दिखती है और उस परिधान के साथ पहनी गई सही ज्वेरी इस लुक को और भी आकर्षक बना देती हैं। उनके लुक को पूरा करने के लिए, डॉनल की मां ने उन्हें अपने 'कंगन' दिए, जो उन्होंने अपनी शादी में पहने थे।  जब डॉनल बिष्ट इस बारे में अपनी भावनाएं बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “जब मैंने सुना कि शादी के दृश्यों की शूटिंग होनी है, तो जो पहली बात मेरे दिमाग में आई, वह थी कि मैं किस प्रकार की ज्वेलरी पहनूं कि मेरा किरदार एक दुल्हन के रूप में आकर्षक लगे। मैं इसके समाधान के लिए मां के पास गई क्योंकि मुझे याद था कि मेरी मां ने मुझे एक बार अपने सोने के कंगन दिखाए थे जो उन्होंने अपनी शादी में पहने थे। यह कंगन बहुत ही सुंदर दिखते हैं। मैं खुश हूं कि मां ने मेरी मदद की। सेट पर मेरे कोस्टार्स और सभी को, वे कंगन बहुत पसंद आए और अब मुझे यह आशीर्वाद के रूप में ज्यादा महसूस होता है कि मां असल में हमारी सबसे अच्छी दोस्त हैं और हर परिस्थिति में वे हमारी मदद के लिए मौजूद रहती हैं। 

No comments:

Post a Comment