Thursday 28 December 2017

दो साल पहले कर ली थी सुरवीन चावला!

सुरवीन चावला ने भी रहस्य खोल दिया। इटली में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की खबर आम होने के बाद, अभिनेत्री सुरवीन चावला ने भी अपनी शादी का रहस्य खोल दिया। २०१३ में, अपने कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिये एक उद्यमी अक्षय ठक्कर से मिली सुरवीन चावला ने २०१५ में इटली के एक चर्च में शादी कर ली थी । पार्च्ड और हेट स्टोरी २ की इस एक्ट्रेस ने निजी मामला होने के कारण शादी को गोपनीय रखा था । इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ ख़ास दोस्त ही मौजूद थे । शादी को लेकर उनकी बातचीत के अंश-
शादी की सफ़ेद पोशाक  
- मेरा सपना था शादी की सफ़ेद पोशाक में, सुरम्य किले में स्थित चैपल में शादी करना । इस लिहाज़ से इटली सही चुनाव था ।
शादी की तैयारी
- मैंने खुद ही हर चीज़ चुनी और तैयार की । दरअसल, मैं चाहती थी कि हर चीज़ में मेरा पर्सनल टच हो । क्योंकि, यह अत्यधिक निजी मामला था ।  मैं अपने दूसरे काम और पेशागत प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के साथ साथ अपनी शादी की तैयारी भी करती जा रही थी ।
किसने किया शादी का इंतज़ाम
- हम खुद ही हर चीज़ चुनते, निश्चित करते और समझते जाते थे । हमने शादी की लोकेशन, उत्तरी इटली में वेनेटो क्षेत्र में स्थित कैसल ब्रांडो का चुनाव किया । इसी में अन्दर की ओर एक चैपल है । हमें लगा कि यह हमारे लिए ही बनाया गया है । हमने यह किला शादी तक बुक करा लिया था ।
कितना समय लगा
- दो दिन का समारोह था यह । शादी से पहले की रात परिवार के सभी सदस्य और दोस्त इकठ्ठा हो गए थे ।  हम लोगों ने शो स्किट तैयारी की । दूसरी सुबह, प्रतीकस्वरुप शपथ ली गई । इसके बाद लंच हुआ । शाम के रिसेप्शन में सबने अपनी बातें कहीं । फिर रात भर पंजाबी बॉलीवुड डांस होता रहा ।
पति के बारे में
मुझे इससे अच्छा जीवन साथी नहीं मिल सकता था । एक ऐसा साथी, जो हर बीतते दिन के साथ अच्छा व्यक्ति साबित हो रहा था । प्रेम करना सुंदर अनुभव होता है । लेकिन, शादीशुदा होना, उससे कही ज्यादा ।
गुपचुप शादी क्यों

हम इसे बिलकुल निजी और गुपचुप रखना चाहते थे । मैं शुरू से ही ऐसा चाहती थी । हमने इस शादी को तब तक गुप्त रखा, जब तक सही समय नहीं आ गया । यह नए साल से अच्छा कोई समय नहीं हो सकता था । 

अल्पना कांडपाल 

No comments:

Post a Comment