Wednesday 8 May 2019

जवानी जानेमन (Jawani Janeman) में भी तब्बू (Tabu)


गोलमाल अगेन (Golmaal Again) और अंधाधुन (Andhadhun) की सफलता के बाद, अभिनेत्री तब्बू (Tabu) अब पारिवारिक कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman) में एक दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएगी ।  जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) की पूजा एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवक्रमणि की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को नितिन कक्क्ड़ (Nitin Kakkar) निर्देशित  करेंगे ।

युवा पीढ़ी की रोमांस फिल्म में तब्बू
जवानी जानेमन (Jawani Janeman), आज की युवा पीढ़ी पर एक मजेदार और कॉमेडी फिल्म है । एक आदमी अपने जीवन की कठोर वास्तविकता का सामना कैसे करता है यह इस फिल्म में दिखाया जायेगा । हाल ही में अभिनेत्री तब्बू (Tabu) भी सैफ अली खान (Saif Ali Khna) की इस फिल्म का हिस्सा बन गयी है ।

आखिरी बार सैफ की भाभी थी तब्बू
तब्बू और सैफ को एक साथ आखिरी बार, १९९९ में रिलीज़ सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म हम साथ साथ (Hum Saath Saath Hain) में देखा गया था। इस फिल्म मे तब्बू (Tabu) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की भाभी की भूमिका की थी । फिल्म जवानी जानेमन से पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ (Alya F) का बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है ।

महत्वपूर्ण होगी तब्बू की भूमिका
फिल्म के निर्माता तब्बू (Tabu) के किरदार के बारे में यह कह कर कुछ नहीं बताते कि अभी बहुत जल्दी होगा । इससे ऐसा लगता है कि फिल्म में अंधाधुन की तरह तब्बू का किरदार बहुत ही महत्वपूर्ण होगा ।



पूजा, सैफ और तब्बू की फिल्म
यहाँ एक दिलचस्प तथ्य यह भी कि पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले १९९१ में रिलीज़ फिल्म बीवी नंबर १ (Biwi no. 1) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू (Tabu) दोनों ही थे । इस फिल्म में तब्बू ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पत्नी की भूमिका की थी ।

दे दे प्यार दे में भी 
फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Jaaneman) की शूटिंग जून में शुरू होगी और इसका पहला ४५ दिन का शेड्यूल लंदन में शूट किया जायेगा तब्बू (Tabu) की एक कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) १७ मई को रिलीज़ हो रही है । इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) और राकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ उनका रोमांटिक त्रिकोण है । 

Mental Hai Kya vs Super 30 ! क्या कीचड़ उछलेगा ?- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment