Thursday 1 January 2015

फिल्म स्टार्स ने कहा- हैप्पी न्यू ईयर

दिव्या खोसला (फिल्म निर्देशक) - इस बार मेरा नया साल अति व्यस्तता का रहेगा, क्योंकि मैं शिमला अपनी बतौर निर्देशक दूसरी फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग कर रही हूँगी ।  ख़ुशी की बात यह है कि  मेरा बेटा रुहान मेरे साथ होगा।  मेरे पति भूषण भी मुझे कल ज्वाइन करेंगे। फिर हम सपरिवार और  फिल्म की स्टार कास्ट के साथ डिनर लेंगे। ज़ाहिर है कि  शिमला की रीढ़ गला देने वाली ठण्ड खुशफ़हम होने जा रही है।
बिक्रम घोष (संगीतकार) - यह साल मेरे लिए ख़ास है।  मैं, सोनू भाई (सोनू निगम) और गिरीश मलिक (जल फिल्म के डायरेक्टर) इस समय लॉस एंजेल्स में ऑस्कर्स के लिए प्रचार कर रहे हैं।  यह पहला समय है, जब हम लोग नया साल अमेरिका में  बिता रहे होंगे।  इसे यादगार बनाने के लिए लास वेगास जायेंगे। थपेड़ेदार ठंडा मौसम, ऑस्कर मूड और बढ़िया साथ, नया  साल  सेलिब्रेट करने के लिए इससे अच्छा और क्या हो सकता है। 
मोहम्मद इरफ़ान (गायक) - मेरे लिए इस बार नया साल मनाने के कई कारण है।  २०१४  सबसे सफल साल रहा है।  इस साल मैंने बंजारा, दर्द दिलों के, बारिश, जैसे गीत गाये।  मैं अपने परिवार और नज़दीकी दोस्तों के साथ डिनर करूंगा और उनके साथ नया साल का स्वागत करूंगा। 
प्रीती भल्ला (गायिका)- मैं  हमेशा की तरह इस साल भी न्यू यॉर्क में परफ़ॉर्मर कर रही हूँ। न्यू  ईयर ईव पर मैं रायपुर में परफॉर्म करूंगी। मेरा विश्वास है कि  आप पहले दिन जो करते हो, वैसा ही पूरा साल होता रहता है।  

संजय गगनानी (अभिनेता)  - मैं पुणे अपने दोस्तों से मिलने जा रहा हूँ। फिर हम लोग पंचगनी और महाबलेश्वर जायेंगे। मैंने वहां दोस्तों के लिए एक विला में सरप्राइज पार्टी रखी है।  मेरे लिए २०१४ काफी अच्छा रहा है। मैं इसे सेलिब्रेट करते हुए ही विदा करूंगा। मैं नए साल के सूरज की  पहली किरण को आशा की पहली किरण की तरह देखता हूँ। प्रार्थना करता हूँ कि यह साल भी मेरे लिए ब्लॉकबस्टर रहे तथा परिवार और दोस्तों को सुख शांति मिले ।
शालीन भनोट (अभिनेत्री)- मैं पिछले कई सालों से काम में व्यस्त रहते हुए ही न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हूँ।  परन्तु, इस साल मैंने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने की  सोची है।  इस लिए नए साल पर मैं अपने शहर जबलपुर में रहूंगी, परिवार और मित्रों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करूंगी। मैं मंदिर भी जाऊँगी और भगवान से आशीर्वाद प्राप्त करूंगी की २०१५ बढ़िया जाये।  

पूनम प्रीत (अभिनेत्री)- न्यू  ईयर ईव पर मैं महाबलेश्वर में रहूंगी, अपने नज़दीकी दोस्तों के साथ । नए साल के पहले दिन गुरुद्वारा जाऊँगी आशीर्वाद लेने के लिए कि नया साल मेरे और मेरे परिवार के लिए शानदार साबित हो।
प्रशांत गुप्ता (एक्टर)- मैं २०१४ अपनी दो फिल्मों की रिलीज़ होने, फेस्टिवल के लिए ट्रेवल करते हुए और ब्रांड एंडोर्समेंट्स और इवेंट्स के कारण अपने परिवार के साथ नहीं बिता पाया हूँ। मैं न्यू ईयर ईव को अपने परिवार के साथ शांतिपूर्वक बिताऊंगा, कैंडल लाइट डिनर करूंगा और अच्छा संगीत सुनूंगा ।  मैं सबके जीवन में खुशियों की कामना करता हूँ । 

No comments:

Post a Comment