Wednesday 21 January 2015

'हंटर' को लेकर उत्साहित है राधिका आप्टे

निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘बदलापुर’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही राधिका आप्टे जल्द ही अनुराग कश्यप तथा फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनीं फिल्म ‘हंटर’ में नज़र आनेवाली हैं। 20 मार्च को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में राधिका आप्टे, गुलशन देवैंया के ऑपोज़िट नज़र आएंगी।  ‘शोर इन द सिटी’ में चुनौतीपूर्ण भूमिका में नज़र आईं राधिका आप्टे एक ऐसी कलाकार हैं, जिन्हे चुनौतियों सामना करना पसंद है ।  हिंदी और मराठी फिल्मों की चर्चित नायिका बन चुकी राधिका ‘बदलापुर’ के साथ ‘हंटर’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनीं इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। यह हर्ष की पहली फिल्म है। सूत्रों की मानें तो ‘हंटर’ को लेकर राधिका इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि ड्रामा और कॉमेडी का यह संगम भारतीय दर्शकों के लिए काफी नया होगा। खबर है कि इस फिल्म में सेक्स का ज़बर्दस्त तडका है लेकिन राधिका की मानें तो सेक्स की बजाय इसका ह्यूमर बेमिसाल है।  हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉंच के दौरान राधिका ने बताया, ‘’जब मैंने इस फिल्म की कहानी पढी तो मेरा मुंह खुला का खुला रह गया। इसकी कहानी इतनी तीक्ष्ण है कि मैं काफी देर तक इसी के बारे में सोचती रही। मुझे लगता है इसकी तीक्ष्णता ही इसकी विशेषता है। साथ ही इस कहानी का निर्लज्ज होना मेरे लिए बहुत खास है। इस फिल्म के लिए हां कहने की सबसे बडी वजह थी इसका निर्लज्ज होना ही थी। सच कहूं तो मैं बडी ही बेसब्री से 20 मार्च को फिल्म रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हूं। मैं चाहती हूं अधिक से अधिक दर्शक इसे देखें और सराहें। मुझे यक़ीन है अपने जीवनकाल में ऐसी फिल्म उन्होंने बिल्कुल नहीं देखी होगी।’’

No comments:

Post a Comment