Thursday 1 January 2015

२०१५ में मस्तीज़ादे

अनुराग कश्यप की फ़िल्म 'अग्ली' में सेक्सी आइटम 'निचोड़ दे' के ज़रिये सुरवीन चावला ने बॉलीवुड २०१४ का सेक्सी खात्मा किया था। लेकिन, बॉलीवुड में अंग्रेजी के 'एस' यानि सेक्स का जलवा 'अग्ली' और सुरवीन चावला के आइटम पर ख़त्म नहीं होने जा रहा। २०१५ में कई इरोटिक, सेक्सी, सेक्स कॉमेडी फ़िल्में बनेंगी।  कई नए चेहरे  अपनी सेक्स अपील से हिंदी फिल्म दर्शकों को लुभाना चाहेंगे।   इस साल टार्ज़न का रीमेक बनेगा।  फिल्म में जेन  अपनी सेक्स अपील प्रदर्शित करेगी। मधुर भंडारकर नए चेहरों के साथ कैलेंडर गर्ल बना रहे हैं।  इस फिल्म में इरोटिक सीन होंगे ही। २०१५ भी सेक्स बमों, सेक्सी आइटम नम्बरों और सेक्स अपील पर भरोसा करने वाली अभिनेत्रियों का होगा।  निर्माता पूजा भट्ट भी अपनी २००३ की हिट फिल्म 'जिस्म' का तीसरा संस्करण 'जिस्म ३डी' का निर्देशन करने जा रही हैं। इस तीसरी जिस्म में बिपाशा बासु और सनी लियॉन की जगह ब्राज़ील की मॉडल नथालिया कौर लेंगी। 

बिपाशा बासु 'अलोन'
२०१५ की शुरुआत ही इरोटिका से होगी । १६ जनवरी को, बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म 'अलोन' रिलीज़ होगी । शरीर से जुड़ी हुई दो जुडवा बहनों की कहानी में दोहरी भूमिका में बिपाशा बासु ने नवोदित अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ ज़बरदस्त कामुक दृश्य किये हैं । अब तक इस फिल्म के तीन  गीत रिलीज़ हो चुके  हैं ।  इन तीनों गीतों में बिपाशा बासु हॉटेस्ट नज़र आती हैं ।  बिपाशा  बासु के कारण 'अलोन' २०१५ की हॉट मूवीज में शुमार हो चुकी है। 

सपना पब्बी की 'खामोशियाँ' 
विक्रम भट्ट एक बार फिर एक इरोटिका फिल्म 'खामोशियाँ' लेकर आ रहे हैं।  ३० जनवरी को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में अली ज़फर, सपना पब्बी और गुरमीत चौधरी मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म की कहानी एक लेखक की है, जो एक कहानी की तलाश में हैं। उसकी मुलाक़ात होती है एक मेनका जैसी लुभावनी औरत से। कश्मीर की पृष्ठभूमि पर 'खामोशियाँ' इरोटिक प्रेम त्रिकोण फिल्म है।  'खामोशियाँ' में पुनर्जन्म की कहानी भी ख़ास है।  सपना पब्बी को टीवी दर्शकों ने अनिल कपूर के शो '२४' में उनकी बेटी किरण की भूमिका में देखा था।  इस लिहाज़ से सपना का 'खामोशियाँ' का किरदार अपनी उत्तेजक सेक्स अपील के कारण काफी अलग किस्म का है।

'देसी मैजिक' अमीषा पटेल  
मेहुल  अट्ठा निर्देशित फिल्म 'देसी मैजिक' अमीषा पटेल की बतौर निर्माता फिल्म होने के अलावा उनकी वापसी फिल्म भी है।  इस फिल्म में वह सोनिया और माही की दोहरी भूमिकाओं में है।  इन दोनों भूमिकाओं में अमीषा पटेल ने टू पीस बिकनी पहन कर अल्ट्रा मॉडर्न दिखाई पड़ने की कोशिश की है।  वह अपने दो नायकों ज़ायद खान और साहिल श्रॉफ के गर्मागर्म रोमांस भी कर रही होंगी।

'डॉली की डोली' का 'फैशन खत्म मलाइका पे' 
फिल्म निर्माता अरबाज़ खान अपनी फिल्म 'डॉली की डोली' की नायिका सोनम कपूर से ज़्यादा भरोसा अपनी पत्नी मलाइका अरोरा खान के आइटम पर कर रहे हैं। अरबाज़ खान के ज़ेहन में फिल्म 'दबंग' की बड़ी सफलता के पीछे मलाइका अरोरा खान के सेक्सी आइटम 'मुन्नी बदनाम हुई' द्वारा मचाये गए धमाल की याद ताज़ा है । इसीलिए अरबाज़ ने अगले साल २३ जनवरी को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'डॉली की डोली' में मलाइका अरोरा पर एक उत्तेजक आइटम सांग फिल्माया है। मलाइका की सुती हुई देह फिल्म के एक आइटम 'फैशन खत्म मुझपे' में अपनी उत्तेजक अपील के द्वारा दर्शकों को लुभाने की तैयारी में है। सोशल साइट्स पर रिलीज़ इस गीत का वीडियो दर्शकों को आकर्षित कर पाने में कामयाब हुआ है।

सनी लियॉन की लीला ! 
२०१४ की हिट हीरोइन ओरिएंटेड फिल्मों में सनी लियॉन की फिल्म 'रागिनी एमएमएस २' भी शामिल थी। विदेशी चमड़ी वाली पोर्न स्टार सनी लियॉन ने बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम बना लिया है।  उन्हें अभिनय प्रधान फिल्मों के लिए नहीं लिया जा रहा, लेकिन, सेक्स कॉमेडी फिल्मों के लिए सनी लियॉन ज़रुरत बन चुकी हैं।  वह तुषार और वीर दास के साथ फिल्म 'मस्तीज़ादेमें सेक्सी मस्ती करती नज़र आएंगी। कुछ कुछ लोचा है में सनी लियॉन का राम  कपूर के साथ सेक्सी लोचा दर्शकों को पसंद आएगा।  वह फिल्म 'लीला' में जय भानुशाली के साथ अनूठा सेक्सी ड्रामा कर रही होंगी।  सनी लियॉन की सेक्स अपील की कामयाबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  पाओली डैम और सुरवीन चावला के बाद विशाल पंड्या निर्देशित फिल्म 'हेट स्टोरी ३' के लिए सनी लियॉन को लिया गया है।  विशाल पंड्या कहते हैं, "हेट स्टोरी ३' ज़्यादा चैलेंजिंग फिल्म है।" टार्ज़न की रीमेक फिल्म में भी सनी लियॉन टार्ज़न की प्रेमिका जेन  के किरदार में होंगी।  इस फिल्म में विद्युत जामवाल उनके को-स्टार है।

तेरा बेईमान लव 
पत्रकार से फिल्मकार बने राजीव चौधरी की फिल्म तेरा बेईमान लव भी सेक्स  कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में लियॉन अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नज़र आएंगी।  उनका यह अंदाज़ थोड़ा अलग इस लिहाज से होगा कि  उनका किरदार एक विद्रोही स्वभाव की बोल्ड लड़की का है। उनका करैक्टर संवेदनशील भी है, बुद्धिमान भी और चतुर-दृढ निश्चयी भी। अब देखने वाली बात होगी कि  अपने इस जटिल किरदार को सनी किस सहजता से किस हद तक निबाह ले जाती है।

डिस्को वैली 
साजित वारियर् की एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'डिस्को वैली' में रजत बरमेचा, मनजोत सिंह और शाहज़न पदमसी की टैग लाइन है- दुनिया ख़त्म होने से पहले तुम क्या कर रहे होगे। इस फिल्म में एक छोटे सुंवर की भूमिका ख़ास है। फिजी में शूट इस फिल्म को फ़ास्ट कार, फ़ास्ट गर्ल्स और फ़ास्ट सेक्स वाली फिल्म बताया आ रहा है।  'डिस्को वैली१४-१९ साल के दर्शक वर्ग के लिए फिल्म है।इस फिल्म को देखते समय हॉलीवुड की फिल्म 'हैंगओवर' का हैंगओवर महसूस होगा।

लीला 
सनी लियॉन के रॉयल लुक वाली सेक्सी म्यूजिकल फिल्म ' लीला'के निर्देशक  बॉबी खान हैं।  लीला कहानी है एक राजकुमारी लीला की, जो एक साधारण आदमी से बेइंतहा प्यार करने लगती है। सनी लियॉन की पोर्न शैली में बनी इस फिल्म में सेक्सी और कामुक सनी कम से कमतर कपड़ों में, अपने शरीर के उभारों का ख़ास प्रदर्शन कर रही होंगी।  फिल्म में सनी लियॉन और जय भानुशाली के बेहद कामुक दृश्य हैं। 

मस्तीज़ादे 
मिलाप जावेरी के निर्देशन में सेक्स कॉमेडी मस्तीज़ादे में सनी लियॉन की दोहरी भूमिका है। वह फिल्म में तुषार कपूर से प्रेम करती हैं।  फिल्म में सनी लियॉन का कामुक अंग प्रदर्शन है, द्विअर्थी संवाद हैं और दोनों हीरो के अर्द्ध नग्न दृश्य भी हैं।

एक्सइएस ( XES)

गैंगस्टर फिल्मों के मशहूर फिल्मकार रामगोपाल वर्मा पहली बार इरोटिका शैली  में फिल्म बनाने जा रहे हैं।  उन्होंने बड़ी चतुराई से अपनी फिल्म का शीर्षक सेक्स ( SEX) का उलटा एक्सइएस ( XES) रखा है। फिल्म में छह करैक्टर और उनकी कहानिया हैं।  छह करैक्टर छह सेक्सुअल परिस्थितियों में  दिखाए गए हैं।  एक्सइएस में दर्शक विवाह पूर्व सम्बन्ध, विवाहेतर सम्बन्ध, कामुकता और धोखा, सब कुछ दिखाएंगे । ज़ाहिर है कि  फिल्म रामगोपाल वर्मा की है तो फिल्म में कुछ ख़ास तो होगा ही। 




No comments:

Post a Comment