Sunday 3 December 2017

घुड़सवारी क्यों सीख रही है सनी लियॉन

आजकल,  सनी लियॉन को घोड़े पर सवार हो कर घोड़ा दौड़ाते देखा जा सकता है।  वह तलवार भांजना भी सीख  रही हैं।  सनी लियॉन की घुड़सवारी और तलवारबाज़ी की यह कवायद क्यों ? जी हाँ, आप ठीक समझे।  सनी लियॉन एक तेलुगु पीरियड ड्रामा फिल्म करने जा रही है।  वीसी वाड़ीवुडैयान के निर्देशन में बनाई जा रही यह अनाम फिल्म दक्षिण भारत की संस्कृति पर नज़र रखने वाली फिल्म होगी।  दावा यह किया जा रहा है कि इस फिल्म में सनी लियॉन का बिलकुल नया अवतार होगा।  बॉलीवुड में पोर्न फिल्म स्टार की हैसियत से जगह बनाने वाली सनी लियॉन ने शुरूआती फिल्मों में कामुक हावभाव और अंग प्रदर्शन करने के बाद धीरे धीरे कर खुद की भूमिकाओं में बदलाव करना शुरू कर दिया।  जिस्म २ (२०१२) में पोर्न स्टार की तरह जिस्म का प्रदर्शन करने वाली सनी  लियॉन ने पांच सालों के अंदर तेरा इंतज़ार जैसी फिल्म कर डाली, जिसमे एक्टिंग के अलावा अंग प्रदर्शन की कोई गुंजाईश नहीं थी।  अब बॉलीवुड की यह बेबी डॉल, दक्षिण की फिल्म में कुछ ऐसा करने जा रही है, जिससे उनकी इमेज पूरी तरह से और हमेशा के लिए बदल जाएगी।  इस फिल्म के बारे में सनी लियॉन ने बताया, "मैं ऎसी ही स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रही थी, जो सालों में कभी बनाई जाती हैं।  जैसे ही डायरेक्टर वीसी वाड़ीवुडैयान ने मुझे यह स्क्रिप्ट सुनाई, मैंने एक मिनट भी नहीं लिया हां बोलने में।  मेरे दिल में दक्षिण भारत के लिए खास जगह है।  ख़ास तौर पर आंध्र प्रदेश, तमिल नाडु और केरला के लिए।  यहाँ मेरे बहुत से प्रशंसक है। " एक ख़ास बात और ! सनी लियॉन की यह फिल्म फरवरी में फ्लोर पर जाएगी।  इस फिल्म को तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज़ किया जायेगा।  

No comments:

Post a Comment