Wednesday 13 December 2017

आ रहा है पोरस

सोनी एंटरटेनमेंट पर ऐतिहासिक सीरियल पोरस में आज पोरस की एंट्री होगी।  इस भूमिका में टीवी अभिनेता लक्ष लालवानी नज़र आएंगे। टीवी दर्शक लक्ष लालवानी को परदेस में है मेरा दिल, प्यार तूने क्या किया और अधूरी हमारी कहानी में वीर, आरव और माधव/कृष के किरदार में देख चुके हैं। लेकिन, पोरस  की भूमिका लक्ष के लिए काफी कठिन साबित हुई।  इस फिल्म के लिए लक्ष को  अपना वजन छह किलो तक बढ़ाना पढ़ा।  उन्हें अपने शारीरिक गठन के अलावा बोलचाल, शब्दों का उच्चारण और  इमोशन पर काफी मेहनत करनी पड़ी। पोरस के किरदार के बारे में लक्ष कहते हैं, "यह बड़ा चुनौतीपूर्ण किरदार था। मैं धन्यवाद करता हूँ कि मुझे यह रोल मिला।  मैं इस पर काफी मेहनत कर रहा हूँ। मैंने बॉडी लैंग्वेज पर काम करने के अलावा घुड़सवारी, पानी के अंदर तैराकी, तलवारबाज़ी सीखी है, ताकि पोरस को स्वाभाविक बना सकूं । बाकी दर्शकों पर है कि वह इसे कितना पसंद करते हैं।" लक्ष के प्रशंसकों के लिए खुशखबर है कि वह आज रात से लक्ष को पोरस के रूप में देखेंगे। 

No comments:

Post a Comment