Friday 23 October 2015

क्या 'मैं और चार्ल्स' का तौलिया बदल पायेगा ऋचा चड्डा की इमेज !

बता रहे हैं कि प्रवाल रमन की ३० अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'मैं और चार्ल्स' में ऋचा चड्डा बोल्ड या द बोल्ड नहीं, बल्कि बोल्डेस्ट अवतार में नज़र आयेंगी।  वह फिल्म में एक लॉ स्टूडेंट मीरा का किरदार कर रही हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय ठग चार्ल्स शोभराज के व्यक्तित्व से सम्मोहित है।  वह चार्ल्स की मीठी मीठी बातों और आकर्षक सपनों का शिकार हो जाती हैं। चूंकि, वह चार्ल्स पर मुग्ध हैं, इसलिए वह उसके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार है।  ऐसे किरदार को करने के लिए अभिनेत्री को भी कुछ भी करना पड़ता है ।  'मैं और चार्ल्स' में ऋचा का बोल्डेस्ट अवतार मीरा के किरदार का प्रभाव है।  ऋचा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म में चार्ल्स का किरदार कर रहे रणवीर हुड्डा के साथ नकली स्मूचिंग सीन करके यह आभास दे दिया था कि उनका किरदार कितना गर्म होगा। 'मैं और चार्ल्स' में उनके स्टिल फोटोग्राफ रणदीप हुड्डा के साथ बिस्तर पर हैं। इनमे वह अपने शरीर पर केवल एक तौलिया लपेटे नज़र आ रही हैं।  'मैं और चार्ल्स' ऋचा को कितनी हॉट एक्ट्रेस बनाएगी, यह तो वक़्त बताएगा।  लेकिन, यह ऋचा के वक़्त की ही पुकार है कि उन्हें इस प्रकार के सीन करने पड़ रहे हैं ।  'ओये लकी लकी ओये' में उनका चंचल किरदार, गंग्स ऑफ़ वासेपुर में उनका एक गैंगस्टर की तेज़ तर्रार बीवी का किरदार और 'गोलियों की रासलीला :राम-लीला' में उनका रसीला का इमोशनल किरदार उनके करियर को ख़ास फायदा नहीं पहुंचा पाया है।  मसान में उनकी भूमिका प्रभावशाली नहीं बन सकी थी।  ऐसे में उन्हें 'मैं और चार्ल्स' में अपना सब कुछ दांव पर लगाना ही था।  जो उन्होंने लगा दिया है।  आगे भी उनकी अभिनय क्षमता की नहीं सेक्स अपील की परीक्षा होगी।  पूजा भट्ट की फिल्म 'कैबरे' में वह एक कैबरे डांसर के किरदार में हैं।  ज़ाहिर है कि 'स्किन शो' तो करना ही होगा। सुधीर मिश्र की फिल्म 'और देवदास' में वह आधुनिक पारो के किरदार में हैं।  बताते हैं कि यह पारो शरतचंद्र के पारो से बिलकुल अलग है।  मतलब साफ़ है कि ऋचा चड्डा को ही अब साबित करना है कि वह अभिनय करना चाहेंगी कि और दो चार फिल्मों में अपनी सेक्स अपील का प्रदर्शन कर ट्विटर के पन्नो तक सीमित हो जाना चाहेंगी।

No comments:

Post a Comment