Tuesday 3 October 2017

सोनम कपूर ने लिए ‘दि आर्यवर्त क्रॉनिकल्स’ के राइट्स

सोनम कपूर को किताबे पढने का शौक हैं। उन्होंने हमेशा से ही ज़्यादा से ज़्यादा किताबें पढ़ने की इच्छा जाहिर की हैं।  वह ज्यादा से ज्यादा किताबों का फिल्मों में रूपांतरण होते हुए भी देखना चाहेंगीं। सोनम कपूर ने इसी कड़ी में सिंगापुर की लेखिका कृष्णा उदयशंकर की बेस्टसेलर श्रृंखला, ‘दि आर्यवर्त क्रॉनिकल्स’ के राइट्स ले लिए हैं। गोविंदाकौरवों और कुरूक्षेत्र की पृष्ठभूमि पर दि आर्यवर्त क्रॉनिकल्स मॉडर्न जमाने के हिसाब से लिखी हुई श्रृंखला हैं। इस खबर की पुष्टि करतें हुए लेखिका कहतीं हैं, “जब मुझे सोनम ने आर्यवर्त क्रॉनिकल्स पढने के बाद संपर्क किया तो मैं बेहद खुश हो गयी थी। आर्यवर्त क्रॉनिकल्स सीरिज के राइट्स अब उसके पास हैं। और मुझे खुशी हैंकी यह राइट्स ऐसी व्यक्ति के पास हैं जिसके पास अच्छी सौंदर्यदृष्टि हैं। सोनम कपूर के बारे में वह आगे कहतीं हैं, “सोनम का कहानियों को और अपने किरदारों को लेकर रहा जुनून और उसका विनम्र स्वभाव मुझे पसंद हैं। उसके साथ काम करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूँ।

No comments:

Post a Comment