Thursday 26 October 2017

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा वेलनेस पर दुबई में एक स्पेशल टॉक शो करेंगी

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को दुबई में एक प्रसिद्ध कॉर्पोरेट संगठन द्वारा स्वास्थ्य और फिटनेस पर बातचित करने का न्यौता मिला हैं। अभिनेत्री और वेलनेस-गुरू इस खास सत्र के लिए नवंबर के मध्य में दुबई जा रहीं हैं। । शिल्पा ने कहा, "मुझे लगता है कि आज कल जिस तरह की जीवनशैली हो गयीं हैं, उसे देखते हुए हमारे लिए अब स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान देना जरूरी हो गया है। स्वास्थ्य और फिटनेस हमेशा से ही मेरी जुनून रहे हैं। लेकिन मैं पूरी तरह से समझ सकती हूं कि कॉर्पोरेट संगठनों में काम करने वाले लोगों के पास बहुत अधिक तनाव है और उनके व्यस्त जीवनशैली में खुद के स्वास्थ्य की ओर ध्यान देने के लिए उनके पास वक्त की कमी होती हैं। मैं वहाँ जाकर लोगों से बातचीत करने के लिए काफी उत्साहित हूँ। मैंने जो कुछ भी सीखा है उससे मै लोगों को फिटनेस का ध्यान रखने की कुछ टिप्स दूँगी।"

No comments:

Post a Comment