Monday 16 October 2017

फिर नशे सी चढ़ेगी वाणी कपूर !

बेफ़िक्रे के गीत में अपनी उत्तेजक कदमताल से  दर्शकों पर नशे सी चढ़ गई वाणी कपूर एक बार फिर नशे सी चढने जा रही है। इस बार, दर्शकों पर उनका नशा चढने जा रहा है एक पुराने गीत के रिबूट वर्शन से।  यह गीत है २७ अप्रैल १९७३ को रिलीज़ यश चोपड़ा निर्देशित फिल्म दाग का नी मैं यार मनाना नी। लता मंगेशकर और मीनू कात्रक का गाया यह गीत फिल्म में राजेश खन्ना, राखी और शर्मीला टैगोर पर नहीं फिल्माया गया था। यह तीनों गाँव वालों के साथ एक फंक्शन में इसे देख रहे हैं। यह गीत पद्मा खाना और अरुणा पर फिल्माया गया था।  लक्ष्मीकांत प्यारेलाल का यह पंजाबी फोक गीत अपने समय में बेहद लोकप्रिय हुआ था।  इस गीत के रिबूट को हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ अनाम एक्शन फिल्म की नायिका वाणी कपूर कर रही हैं ।  इस गीत में वाणी कपूर सालसा, हिप हॉप और फ्री स्टाइल का मिला जुला डांस करती नज़र आ रही हैं। इस गीत पर डांस करने के लिए वाणी कपूर ने पूरे दस दिनों तक दो से तीन घंटे रिहर्सल पर लगाए।  इस गीत को लेकर वाणी कपूर कहती हैं, "नी मैं यार मनाना नी एक कल्ट क्लासिक गीत है और मेरा पसंदीदा भी।  यह गीत प्यार को कभी न भूलने वाला है।  इस गीत से मैं खुद को कनेक्ट कर पाती हूँ।  यह गीत मेरे लिए ख़ास है।  मुझे उम्मीद है कि मैं इस गीत से मूल गीत को श्रद्धांजलि दे पाऊंगी।"

No comments:

Post a Comment