Friday 30 March 2018

सोनल चौहान का डी-ग्लैम पलटन लुक

गर्ल नेक्स्ट डोर सोनल चौहान ने फिल्म जन्नत (२००८) से बॉलीवुड डेब्यू किया था । २००८ में ही, उनका फिल्म रेनबो से तेलुगु फिल्म डेब्यू हुआ ।  जन्नत हिट हुई । लेकिन, सोनल चौहान हिट जन्नत के बावजूद बॉलीवुड में अपने पैर जमा नहीं सकी ।  अलबत्ता, रेनबो की सफलता ने उन्हें दक्षिण की फिल्मों में मौका दे दिया । वह अब तक ६ तेलुगु फ़िल्में और एक एक तमिल और कन्नड़ फिल्म कर चुकी हैं ।  अब वह, जे पी दत्ता की आगामी फिल्म पलटन में एक राजपूत लड़की की भूमिका निभा रही है ।  इस फिल्म में वे डी-ग्लैम लुक में नजर आएँगी। ​सोनल को नेचुरल ब्यूटी वाली एक्ट्रेस माना जाता है ।  वह अक्सर सोशल मीडिया पर​ कम मेकअप या बिना मेकअप वाले खुद के फोटोज अक्सर अपलोड करती रहती है । इसीलिए बिना मेकअप कैमरा के सामना करना सोनल के लिए आसान था । अगर सूत्रों कि माने तो दत्ता फिल्म के लिए ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे, जो राजपूत लड़की की तरह निर्भय, धैर्यवान और चेहरे पर तेज वाली हो । इसीलिए, अनुभवी फिल्म निर्माता की खोज सोनल पर ख़त्म हुई । सोनल खुद एक राजपूत है, इसलिए इस भूमिका के सर्वथा उपयुक्त कही जा सकती हैं । सोनल ​कहती हैं​, "​मैं जे पी सर की फिल्मों की प्रशंसक हूँ । उनकी  इस बड़ी परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे बहुत खुशी है कि जे पी सर ने मुझे भूमिका के उपुक्त समझा । मैं यह जानने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती कि दर्शकों रिएक्शन कैसा होगा। मुझे इस फिल्म के माध्यम से भारतीय सेना का धन्यवाद करने का मौका मिला और इसके लिए मैं शब्दों से परे अभिभूत हूं।"


रवीना टंडन के मदरहुड पर न्यूयॉर्क में डॉक्यूमेंट्री - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment